kota Kota: कोचिंग फैकल्टी को हनी ट्रैप के मामले में फंसा मांगे अपहरण के 10 लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार

Kota: कोचिंग फैकल्टी को हनी ट्रैप के मामले में फंसा मांगे अपहरण के 10 लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार

 Kota: कोचिंग फैकल्टी को हनी ट्रैप के मामले में फंसा मांगे अपहरण के 10 लाख  रुपए, आरोपी गिरफ्तार

कोटा: जिले की एक कोचिंग फेकल्टी को हनी ट्रेप में फंसाने के मामले में वांछित मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोचिंग फेकल्टी की अश्लील क्लिप बनाई और चाकू की नोक पर अपहरण कर ₹10 लाख रुपये की डिमांड की. आरोपी आदिल खान उर्फ आदिल गोरधनपुरा कोटडी का निवासी है. आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक चाकू और एक मोटरसाइकिल को बरामद किया  गया. आरोपी के खिलाफ 5 मामले दर्ज हैं. 


फरियादी विवेककुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि एक लड़की ज्योति चौधरी ने अपने साथियों अमन, आदिल, शादाब सहित अन्य के साथ मिलकर फ्लैट में मेरी अश्लील वीडियो क्लिप बनाई और मुझसे दस लाख की मांग की. पैसे नहीं देने पर दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी और मेरे साथ मारपीट कर गले पर चाकू रख दिया.

पुलिस ने आरोपी आदिल को किया गिरफ्तार: 

इतना ही नहीं बदमाशों  ने अपहरण कर मुझे शहर के विभिन्न इलाकों में घुमाते रहे और मारपीट कर पैसे देने की धमकी दी. आखिरकार डिवाइडर से टकराने से कार क्षतिग्रस्त होने के कारण बदमाश मुझे छोड़कर भाग गए. इस प्रकरण का मुख्य आरोपी आदिल फरार चल रहा था. विज्ञाननगर थाना पुलिस ने आरोपी आदिल को गिरफ्तार कर लिया है.

और पढ़ें