कोटा Kota: तलाकशुदा पत्नी से मिलने पहुंचे पति ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर किया घायल

Kota: तलाकशुदा पत्नी से मिलने पहुंचे पति ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर किया घायल

Kota: तलाकशुदा पत्नी से मिलने पहुंचे पति ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर किया घायल

कोटा: जिले में सनकी शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया. घायल महिला को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं. वारदात कल देर रात शहर उद्योगनगर थाना क्षेत्र के सुरसागर क्षेत्र में हुई. 

सुरसागर निवासी तब्बसुम घर काम कर रही थी, उसी समय छावनी निवासी सिराज घर पर आया और महिला पर चाकू से ताबड़तोड प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी पर परिजन घायल महिला को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां महिला की हालत स्थिर बनी हुई हैं. 

4 साल पहले छावनी निवासी सिराज से हुई थी शादी: 
घायल महिला की मां शमां ने बताया कि तब्बसुम की शादी 4 साल पहले छावनी निवासी सिराज से हुई थी. वह अपराधिक प्रवृति का होने से आए दिन तब्बसुम से मारपीट कर पैसों की मांग करता था. विवाद होने पर सिराज ने तब्बसुम को तलाक दे दिया था. जिसके बाद उसकी शादी बोरखेड़ा सूरसागर निवासी सद्दाम से कर दी.  

आरोपी पेट व चेहरे पर चाकू से तीन बार हमला किया:
शादी के बाद भी सिराज पैसों की मांग करते हुए जान से मारने की धमकियां दे रहा था. कल जब तबसूम घर पर काम कर रही थी तो आरोपी सिराज ने उसके पेट व चेहरे पर चाकू से तीन बार हमला किया. जिससे वह खून में लहू लुहान होकर गिर गई. फिलहाल पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 


 

और पढ़ें