कोटा Kota: 15 वर्षीय नाबालिग हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, गुरुग्राम से धरा गया फरार आरोपी टीचर गौरव जैन

Kota: 15 वर्षीय नाबालिग हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, गुरुग्राम से धरा गया फरार आरोपी टीचर गौरव जैन

कोटा: शहर में 15 वर्षीय नाबालिग हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. फरार चल रहा ट्यूशन टीचर गौरव जैन आखिरकार गुरुग्राम से धरा गया. हत्यारे टीचर की गिरफ्तारी कोटा में बड़ा मुद्दा गई थी. इस मामले में कोटा बंद कराने के साथ ही 4.31 लाख के इनाम घोषित किए गए थे. SP सिटी केसरसिंह शेखावत ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 30 पुलिस टीमें गठित की थी. 

आरोपी शिक्षक बेहद शातिराना तरीके से अपनी स्कूटी को केशोरायपाटन इलाके में फेंक कर फरार हो गया था. जहां से ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पुलिस की ओर से इस पूरे मामले का कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है. पुलिस आरोपी को लेकर आज कोटा पहुंचेगी. इस मामले में ट्यूशन टीचर गौरव जैन की गिरफ्तारी के लिए कोटा शहर में धरना प्रदर्शन जारी था.

ट्यूशन टीचर के कमरे में लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था: 
आपको बता दें कि 13 फरवरी को कोटा में ट्यूशन टीचर गौरव जैन के कमरे में 15 साल की बच्ची की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. ट्यूशन टीचर पर 15 वर्षीय छात्रा की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगा था. मृतक बच्ची के परिजनों ने ट्यूशन टीचर गौरव पर हत्या का आरोप लगाया है जिसके बाद इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे थे. 

और पढ़ें