Mumbai निकितन धीर और कृतिका सेंगर ने अपनी नन्हीं प्रिंसेस का रखा है यह खूबसूरत नाम

निकितन धीर और कृतिका सेंगर ने अपनी नन्हीं प्रिंसेस का रखा है यह खूबसूरत नाम

निकितन धीर और कृतिका सेंगर ने अपनी नन्हीं प्रिंसेस का रखा है यह खूबसूरत नाम

मुंबई: मशहूर एक्टर निकितन धीर और टेलीविजन एक्ट्रेस कृतिका सेंगर के घर गुरुवार यानी कि 12 फरवरी को खुशियों ने दस्तक दी है. दरअसल कृतिका ने एक बेटी को जन्म दिया है. और अब इस गुड न्यूज़ को कृतिका और निकितन दोनों ने ही अपने चाहने वालों के साझा किया है.

इस न्यूली पैरेंट्स ने ना सिर्फ यह खुशखबरी दी बल्कि अपनी नन्हीं प्रिंसेस के नाम का भी खुलासा कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को बधाइयाँ और शुभकामनाएं देने का तांता लग गया है.

निकितन और कृतिका के जीवन में यह पल शादी के सात साल बाद आया है, ऐसे में इनके और इनके परिवार की खुशी देखते बन रही है, जिसका जिक्र कृतिका प्रेगनेंसी के दौरान दिए गए कई इंटरव्यूज में भी कर चुकीं है. सिर्फ सेंगर और धीर फैमिली ही नहीं बल्कि इनके फैंस भी ये गुड न्यूज़ सुनकर बहुत खुश हैं.

कृतिका और निकितन ने इस खुशखबरी का ऐलान करते हुए एक जैसा कैप्शन लिखा है. दोनों ने लिखा, "हमें अपनी प्यारी बेटी के आगमन की जानकारी आपके साथ साझा करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है. हर हर महादेव ॐ." वहीं दोनों ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें लिखा है, "और एडवेंचर शुरू. हमने हमारी बेटी देविका धीर का स्वागत 12 मई 2022 को किया."

इस कपल ने अपनी प्रिंसेस का नाम देविका रखा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस न्यूली पैरेंट्स को बधाइयाँ दे रहें हैं और न्यू बॉर्न बेबी को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं. हम भी हमारी अपनी पूरी टीम की ओर से कृतिका और उनके परिवार को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं.

और पढ़ें