Mumbai कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर खुशियों ने दी दस्तक, घर आई नन्ही परी

कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर खुशियों ने दी दस्तक, घर आई नन्ही परी

कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर खुशियों ने दी दस्तक, घर आई नन्ही परी

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और अभिनेता निकितिन धीर (Kratika Sengar and Nikitin Dheer) को काफी समय से जिस पल का इंतजार था, आखिरकार आज वह आ ही गया. कृतिका सेंगर के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आएं हैं. जी हां! दरअसल कृतिका और निकितिन के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है. यानी कि यह कपल माता-पिता बन गया है.

खबरों के मुताबिक कृतिका ने आज सुबह ही एक नन्हीं परी (Baby Girl) को जन्म दिया है, हालांकि अभी कपल की ओर से इस गुड न्यूज़ की ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होते ही कृतिका और निकितिन के फैंस उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहें हैं.

बता दें कि कृतिका जब प्रेगनेंट थी, तो वे सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती थी, लेकिन समय-समस पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती थी, जिसपर इनके फैंस खूब प्यार लुटाते थे. कृतिका और निकितिन के जीवन में ये खास पल शादी के सात साल बाद आया है, ऐसे में दोनों के साथ ही इनके फैंस भी बेहद खुश हैं.

निकितिन और कृतिका की लव स्टोरी की बात करें तो निकितिन के पिता पंकज धीर ने कृतिका को अपने बेटे के लिए चुना था. दरअसल कृतिका, पंकज धीर की फिल्म के लिए ऑडीशन देने गई थी, जहां पंकज ने फिल्म के साथ ही साथ अपने बेटे निकितिन के लिए भी कृतिका को Choose कर लिया था. और फिर दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली थी. फिलहाल हम इस न्यूली पैरेंट्स कृतिका सेंगर और निकितिन धीर को ढेर सारी बधाईयां देते हैं। 

और पढ़ें