Mumbai जब करण जौहर ने कृति सेनन को किया था रिजेक्ट, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

जब करण जौहर ने कृति सेनन को किया था रिजेक्ट, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

जब करण जौहर ने कृति सेनन को किया था रिजेक्ट, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर(Karan Johar) अपने चैट शो "कॉफी विद करण"(Koffee With Karan 7) की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने इस शो के चलते अबतक वे बॉलीवुड के कई कलाकारों के गहरे राज खोल चुकें हैं और अब आज फिर उन्होंने शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है.

"कॉफी विद करण" के नेक्स्ट एपिसोड के गेस्ट सुपरहिट फिल्म "हीरोपंती"(Heropanti) की जोड़ी टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) और कृति सेनन(Kriti Sanon) होने वाले हैं. सामने आए प्रोमो में टाइगर और कृति कई दिलचस्प खुलासे करते हुए दिख रहें हैं.

प्रोमो में करण जब कृति से पूछते हैं कि हीरोपंती से पहले क्या वे कभी ऑडीशन में रिजेक्ट हुईं हैं तो कृति द्वारा दिया गया जवाब सुनकर यकीनन आप चौंक जाएंगे. कृति करण के इस सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं कि उन्होंने पहला ऑडीशन फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" (Student Of The Year) के लिए दिया था, हांलाकि वो रिजेक्ट हो गई थी.

कृति के इस जवाब से जाहिर है कि करण ने कृति को रिजेक्ट कर आलिया भट्ट को लीड रोल के लिए चुना था. बता दें कि हर एपिसोड की तरह ही टाइगर और कृति के एपिसोड के प्रोमो वीडियो ने काफी बज क्रिएट किया है. अब दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि पहली बार टाइगर और कृति अपनी पर्सनल लाइफ़ से जुड़े कई खुलासे करेंगे.

और पढ़ें