Mumbai कृति सेनन ने करण जौहर की लस्ट स्टोरीज करने से किया था मना, वजह थी उनकी माँ

कृति सेनन ने करण जौहर की लस्ट स्टोरीज करने से किया था मना, वजह थी उनकी माँ

कृति सेनन ने करण जौहर की लस्ट स्टोरीज करने से किया था मना, वजह थी उनकी माँ

मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो "कॉफी विद करण"(Koffee With Karan) के नौवें एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है. इस एपिसोड में बतौर गेस्ट कृति सेनन(Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ शिरकत करने वाले है. सामने आए प्रोमो को देखकर लग रहा है कि ये दोनों ही कलाकार अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज खोलने वाले हैं.

जहां कृति ने खुलासा किया था कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म "स्टुडेंट ऑफ द ईयर" के लिए रिजेक्ट कर दिया था, वहीं अब उन्होंने एक और दिलचस्प जानकारी दी है. कृति ने बताया कि उन्होंने कियारा आडवाणी अभिनीति लस्ट स्टोरीज(Lust Stories) करने से मना कर दिया था.

जब करण ने शो में कृति से लस्ट स्टोरीज को मना करने के बारे में सवाल किया तो अभिनेत्री ने कहा, "मेरी मां ने आपके लस्ट स्टोरीज के रोल के लिए मना कर दिया था, क्योंकि वह उसके बोल्ड सीन्स को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं. इसलिए उन्होंने कहा कि इस रोल को न करना ही बेहतर है."

वहीं जब कृति से पूछा गया कि क्या वह अपनी सभी फिल्मों के किरदारों के लिए मां से पूछती हैं तो इस पर कृति ने कहा, "मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से आती हूं. उनके लिए ऐसा कॉन्ट्रोवर्सियल टॉपिक थोड़ा चौंकाने वाले हो सकते हैं. लेकिन मैं हमेशा अपनी मां से नहीं पूछती हूं."

बताते चलें कि करण जौहर ने पहले लस्ट स्टोरीज़ के लिए कृति को कांटैक्ट किया था और कृति के मना करने के बाद उन्होंने कियारा को इसके लिए सेलेक्ट किया. हीरोपंती के बाद अब टाइगर और कृति की जोड़ी एकबार फिर एकसाथ नजर आएंगी तो एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए.

और पढ़ें