पसीना पोछने के लिए कृति ने प्रभास को दिया अपना दुपट्टा, केमिस्ट्री देख फैंस हुए GAGA

मुंबई: सबसे चर्चित फिल्मों में से एक "आदिपुरुष"(Adipurush) का टीज़र रविवार को अयोध्या में बहुत ही ग्रैंड तरह से लॉन्च किया गया. टीज़र को जहां एक तरफ बहुत ही धांसू प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीं दूसरी ओर इसे आलोचनाओं का सामना करना भी पड़ रहा है.

हालांकि इन सबके बीच कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. सामने आए टीज़र में दोनों की केमिस्ट्री शानदार तो लग ही रही है, साथ ही रियल लाइफ में भी दोनों की कुछ खास ही केमिस्ट्री नजर आ रही है. 

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही खबरें आयीं थीं कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, हालंकि इनकी ओर से अभी कुछ ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन दोनों की एक-दूसरे के प्रति केयर देख कहना गलत नहीं होगा कि इनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है. 

ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि सामने आया वीडियो खुद बयां कर रहा है. दरअसल टीज़र लॉन्च के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इन दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, इसे देख फैंस GAGA हो गए हैं.

वीडियो में प्रभास, कृति, फिल्म के निर्देशक ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार स्टेज पर खड़े दिख रहें हैं. इस दौरान प्रभास अपने माथे पर आया पसीना पोछते रहते हैं कि, तभी कृति उन्हें अपना दुपट्टा ऑफर करती हैं और वह प्रभास की ओर देखते हुए मुस्कुराती हैं. फैंस का कृति का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

फिल्म "आदिपुरुष" की बात करें तो इसमें प्रभास श्रीराम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, कृति माता सीता का किरदार निभाएंगी, जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण का किरदार निभाते दिखाई देंगे. यह 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.