मुंबई 30 की उम्र में वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी Kubbra Sait, लिया था बड़ा फैसला

30 की उम्र में वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी Kubbra Sait, लिया था बड़ा फैसला

30 की उम्र में वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी Kubbra Sait, लिया था बड़ा फैसला

मुंबई : वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में कुक्कू का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने हाल ही में अपनी किताब ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' लॉन्च किया है. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलें हैं. एक्ट्रेस ने शारीरिक शोषण, बॉडी शमिंग और अपने अबॉर्शन के बारे में जानकारी दी. 

अपनी किताब के चैप्टर I wasn't Ready to be A Mother में कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने ये बताया कि साल 2013 में एक वन नाइट स्टेंड के बाद वो प्रेग्नेंट हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अबॉर्शन कराना पड़ा. कुब्रा सैत ने जानकारी देते हुए बताया कि वो उस समय 30 साल की थी और अंडमान ट्रिप के दौरान अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हुए थी. कुछ दिनों बाद जब उन्होंने टेस्ट किया तो वो पॉजिटिव आया.

 एक इंटरव्यू के दौरान कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने बताया कि ये बात पता चलने के एक हफ्ते बाद उन्होंने अबॉर्शन का फैसला लिया. उन्होंने बताया कि मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात का फैसला लिया. मैं उस समय तैयार नहीं थी और मैंने
ऐसे समय के बारे में सोचा भी नहीं था. 

आगे कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने बताया कि मैं खुद को एक भद्दा इंसान महसूस कर रही थी.  लेकिन खुद के बारे में बुरा सोचना मेरे अंदर से नहीं बल्कि लोगों की वजह से आया था कि वो मेरे बारे में क्या सोचेंगे. लेकिन हमे कभी कभी खुद की मदद करनी पड़ती है. 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म रेडी से डेब्यू करने के बाद कुब्रा सैत (Kubbra Sait) को जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. लेकिन नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज सेक्रेड गेम्स से उन्हें पहचान मिली.

और पढ़ें