close ads


कृषि कानूनों को लेकर जजपा और भाजपा पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- अंतरात्मा की आवाज सुनें और किसानों का साथ दें

कृषि कानूनों को लेकर जजपा और भाजपा पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- अंतरात्मा की आवाज सुनें और किसानों का साथ दें

नई दिल्ली/चंडीगढ़: कांग्रेस की हरियाणा इकाई की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बुधवार को कहा कि प्रदेश की सत्तारूढ़ जननायक जनता पार्टी (जजपा), निर्दलीय और भाजपा के किसान हितैषी विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें और मनोहर लाल खट्टर सरकार का साथ छोड़कर प्रदर्शनकारी किसानों का साथ दें. उन्होंने कहा कि केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने लेने के लिए सरकार पर दबाव बनाना जरूरी है.

कुमारी सैलजा का आरोप- जजपा ने भाजपा को अपना समर्थन देकर प्रदेशवासियों के साथ विश्वासघात कियाः
पूर्व केंद्रीय मंत्री सैलजा ने एक बयान में कहा कि जजपा की तरफ से कृषि कानूनों को लेकर आया बयान सिर्फ दिखावटी है. चुनाव से पूर्व भाजपा के खिलाफ वोट मांगकर 10 सीटें अर्जित करने वाली जजपा ने पिछले वर्ष भाजपा को अपना समर्थन देकर प्रदेशवासियों के साथ विश्वासघात किया था. जजपा के पास आज एक मौका है कि वह इस हरियाणा सरकार से अपना समर्थन वापस लेकर हरियाणावासियों के पक्ष में खड़ी हो और इस निर्णायक लड़ाई में किसानों का साथ दे.

कुमारी सैलजा कहा- केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सत्ता के अहंकार में पूरी तरह से डूबी हुईः
कुमारी सैलजा कहा कि अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनकर सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक भी हरियाणा सरकार से अपना समर्थन वापस लें और भाजपा विधायक भी हरियाणा सरकार का साथ छोड़कर किसानों का साथ दें. सैलजा ने आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सत्ता के अहंकार में पूरी तरह से डूबी हुई है. भाजपा सरकार दिन रात सिर्फ अपने पूंजीपति मित्रों के बारे में सोचती है. देश के किसानों के साथ-साथ हरियाणा प्रदेश के किसान सरकार का षड्यंत्र पहचान चुके हैं.
सोर्स भाषा

और पढ़ें