मुंबई Aamir Khan ने फिल्म Laal Singh Chaddha की इन सितारों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, वायरल हुई तस्वीरें

Aamir Khan ने फिल्म Laal Singh Chaddha की इन सितारों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, वायरल हुई तस्वीरें

Aamir Khan ने फिल्म Laal Singh Chaddha की इन सितारों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में आमिर खान ने कुछ खास लोगों के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

एसएस राजामौली (SS Rajamouli), नागार्जुन (Nagarjuna)  और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के लिए हैदराबाद में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) इन सभी के साथ बैठकर फिल्म देखते दिखाई दे रहे हैं. चिरंजीवी के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है. वो भी इस स्क्रीनिंग के दौरान नजर आए. 

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. टॉम हैंक्स ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था. 11 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह (Mona Sing) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जो दर्शकों को पसंद आया है. लगभग 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म में लाल सिंह चड्ढा के जीवन की झलकियां को बखूबी से पेश किया गया है. कैरेक्टर का धीमा लेकिन समझदार दृष्टिकोण और बच्चों जैसी आशावादी शक्ति फिल्म को प्रेरक बना रही है. आमिर खान (Aamir Khan) के शानदार वॉइस ओवर और स्क्रीन पर उनके खुले लुक ने इसे शानदार बना दिया है. करीना कपूर(Kareena Kapoor) के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी दिख रही है वहीं मोना सिंह (Mona Singh) मां के किरदार में बेहतरीन दिखाई दे रही हैं. 

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)का गाना कुछ दिन पहले ही रेडियो के जरिए रिलीज किया गया है. दर्शकों ने वहां इस गाने को सुना भी, इस दौरान आमिर खान ने यह भी बताया कि लाल सिंह चड्ढा को देखकर उनकी मां जीनत हुसैन को कैसा लगा. आमिर ने बताया कि उनकी राय सबसे जरूरी है. अब ये देखने वाली बात होगी कि 11 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है.

और पढ़ें