मुंबई खास अंदाज में रिलीज होगा Laal Singh Chaddha का ट्रेलर, Aamir Khan ने बनाया प्लान

खास अंदाज में रिलीज होगा Laal Singh Chaddha का ट्रेलर, Aamir Khan ने बनाया प्लान

खास अंदाज में रिलीज होगा Laal Singh Chaddha का ट्रेलर, Aamir Khan ने बनाया प्लान

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा ही अपने बेहतरीन कामों के लिए जाने जाते हैं. अपने अलग किरदार अलग सब्जेक्ट और आजकल अपने क्रिएटिव प्रमोशन आइडिया के चलते वह बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh chaddha) की चर्चा हर जगह हो रही है. फिल्म के गाने जहां एफएम रेडियो से रिलीज किए जा रहे हैं तो वहीं अब ट्रेलर को लांच करने के लिए भी एक अनूठा तरीका निकाला गया है.

आमिर खान (Aamir Khan) ने लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज करने के लिए एक शानदार तरीका निकाला है. हाल ही में ट्रेलर की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी सामने आई है. ट्रेलर 29 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा. खास बात यह है कि इस दिन आईपीएल (IPL) का फिनाले है और इसे दिन आमिर अपना ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. 

आमिर खान (Aamir) ने ये आईडिया लगाया है कि आईपीएल फिनाले के दिन ट्रेलर रिलीज किया जाए. जिससे आईपीएल के साथ-साथ फिल्म का खुमार भी फैंस पर चढ़ता दिखाई दे. बता दें ट्रेलर को स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. यह पहली बार हो रहा है जब किसी क्रिकेट मैच के बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा.

और पढ़ें