कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की जयपुर यात्रा की भूलभुलैया! अधिकृत सूत्रों ने किया खुलासा

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की जयपुर यात्रा की भूलभुलैया! अधिकृत सूत्रों ने किया खुलासा

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के लिए बनाई गई तीन सदस्यीय कमेटी के सदस्य व राजस्थान के प्रभारी महासचिव अजय माकन की जयपुर यात्रा की भूलभुलैया चल रही है. कल माकन के शनिवार या रविवार को चार दिवसीय यात्रा पर जयपुर आने की सूचना थी. लेकिन आज सुबह एक बड़े अखबार ने उनके बृहस्पतिवार को आने की खबर छापी. 

यूपी: सार्वजनिक स्थानों पर धार्मिक व सांस्कृतिक आयोजन की अनुमति नहीं, 30 सितंबर तक सब बैन 

माकन के रविवार को सुबह जयपुर पहुंचने की सूचना:
इसके बाद पीसीसी से जुड़े सूत्रों ने भी उनके कल जयपुर आने की सूचना दी. इसके साथ ही 28 अगस्त को अजमेर और 29 अगस्त को कोटा जाने की जानकारी मिली. लेकिन अब माकन से जुड़े अधिकृत सूत्रों ने खुलासा करते हुए माकन के रविवार को सुबह जयपुर पहुंचने की सूचना दी है. हालांकि ऐनवक्त पर इस कार्यक्रम में भी बदलाव हो सकता है और शुक्रवार से रविवार के बीच किसी भी दिन माकन जयपुर आ सकते हैं. 

जयपुर सहित प्रदेश के सभी संभाग मुख्यालय का दौरा करेंगे: 
इससे पहले हाल ही में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया था कि, अजय माकन राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के सभी संभाग मुख्यालय का दौरा करेंगे. इस दौरान संभाग मुख्यालय और जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं नेताओं से संवाद करेंगे, उनके सुझाव लेंगे सरकार के कामकाज को लेकर भी फीडबैक लिया जाएगा. कार्यकर्ताओं नेताओं से मिले फीडबैक के आधार पर, तैयार रिपोर्ट से ही प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन होगा.

Coronavirus in India: देश में संक्रमितों का आंकड़ा 32 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 67151 नए मामले सामने आए 

सोनिया गांधी ने कमेटी को जिम्मेदारी सौंपी: 
बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच उभरे मतभेदों पर सुनवाई करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कमेटी को जिम्मेदारी सौंपी है. इसमें अहमद पटेल, कांग्रेस संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल व प्रदेश प्रभारी अजय माकन को शामिल किया गया है. कांग्रेस आलाकमान ने कमेटी को पूरे विवाद की जल्द सुनवाई कर इसका पटाक्षेप करने के लिए कहा है. माना जा रहा है कि कमेटी एक महीने में ही सुनवाई पूरी कर आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंप देगी.
 

और पढ़ें