जयपुर Lakhimpur Kheri Incident: राहुल-प्रियंका का संघर्ष औऱ बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा- CM गहलोत

Lakhimpur Kheri Incident: राहुल-प्रियंका का संघर्ष औऱ बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा- CM गहलोत

Lakhimpur Kheri Incident: राहुल-प्रियंका का संघर्ष औऱ बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा- CM गहलोत

जयपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में बुधवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा है. इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार का अमानवीय चेहरा पूरी तरह सामने आ चुका है. 

बुधवार को सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी द्वारा लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के खिलाफ़ संघर्ष एवं बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा है... अंततः उत्तरप्रदेश सरकार को देशभर से उठ रही आवाज़ को सुनना पड़ा और प्रियंका गांधी को 52 घंटे की गैरकानूनी हिरासत से रिहा किया गया है. 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका और कांग्रेस नेता लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में मारे गए किसानों के शोक संतप्त परिजनों से मिलने, उन्हें ढांढस बंधाने के लिए वहां जा रहे हैं. 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि अभी तक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं करना आश्चर्यजनक है, केन्द्र सरकार को मामले में हस्तक्षेप कर सुनिश्चित करना चाहिये कि दोषी गिरफ्तार हों और पीड़ितों को न्याय मिले. 

राहुल गांधी लखनऊ हवाई अड्डे से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना:
आपको बता दें कि राहुल गांधी लखनऊ हवाई अड्डे से अपने वाहन से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गए हैं. एयरपोर्ट पर राहुल अपनी गाड़ी से जाएंगे या प्रशासन की गाड़ियों से इसपर विवाद हुआ था. बता दें कि इससे पहले यूपी सरकार ने अब राजनेताओं को लखीमपुर जाने की इजाजत दे दी है. लेकिन एक पार्टी से सिर्फ 5-5 नेताओं का डेलिगेशन ही लखीमपुर जा सकेगा. मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल पहले सीतापुर जाएंगे और वहां से प्रियंका के साथ ही लखीमपुर जाएंगे. प्रसाशन ने राहुल की सारी बातें मान ली.

और पढ़ें