मुंबई Sushmita Sen के साथ रिश्ते पर ट्रोल हो रहे Lalit Modi ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

Sushmita Sen के साथ रिश्ते पर ट्रोल हो रहे Lalit Modi ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

Sushmita Sen के साथ रिश्ते पर ट्रोल हो रहे Lalit Modi ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

मुंबई : आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कुछ लोग इनके रिश्ते को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग खिलाफ भी हैं. अब ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

ललित मोदी (Lalit Modi) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. जिसके बाद यह दोनों लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए हैं. ऐसे में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोलर्स पर निशाना साधा है. 

लगातार टारगेट हो रहे हैं ललित मोदी (Lalit Modi) ने लिखा कि हम शायद आज भी उसी दौर में हैं जहां 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते. जब दो लोगों की केमिस्ट्री अच्छी है तो चमत्कार होना लाजमी है, खुद भी जियो और दूसरों को जीने दो.

अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों को नहीं पता है तो मैं बता दूं कि मेरी पत्नी मीनल मोदी के साथ मेरी बहुत अच्छी दोस्ती थी. उस वक्त भी हम अच्छे दोस्त थे जब वह शादीशुदा थी. मुझे लगता है कि अब इस मानसिकता से निकलने का वक्त है. मुझे उम्मीद है कि आप लोग मेरी बात समझ गए होंगे. 

आगे ललित मोदी (Lalit Modi) ने यह भी कहा कि आप लोग मुझे भगोड़ा बोल रहे हैं. यह बताइए कि कौन सी कोर्ट ने मुझे दोषी ठहराया है.  उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि भारत के 15 शहरों में से 12 में बिजनेस करना कितना मुश्किल है. मैंने 2018 में बताया था कि iplt20 मंदी का सबसे बड़ा सबूत है. बता दें कि वह फिलहाल बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

और पढ़ें