बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भड़कीं लालू की बेटी, कहा- आंख की अंधी और दिमाग से पैदल  है ये

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भड़कीं लालू की बेटी, कहा- आंख की अंधी और दिमाग से पैदल  है ये

पटना: राष्ट्रीय जनता दल RJD (Rashtriya Janata Dal) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के समर्थन में आवाज उठाती रहती हैं. रोहिणी ने इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ पोस्ट की है.

कंगना आंख की अंधी और दिमाग से पैदल है:
रोहिणी (Rohini) ने अपनी पोस्ट में कंगना को आंख की अंधी और दिमाग से पैदल कहा है. उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) राज्यसभा जाने के लिए सरकार की दलाली कर रही हैं. रोहिणी का ये बयान कंगना (Kangna Ranout) के उस बयान के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने गंगा (Ganga) में तैरती लाशों के वीडियो को भारत के बाहर का बताया था.

कंगना को जेल भेजने की मांग की:
राजद सुप्रीमो की बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कंगना दिमाग से पूरी तरह पैदल हो गई है. वो मानवता का गला घोट रही हैं. गंगा में तैरती लाशों को नाइजीरिया (Nigeria) की बता रही हैं. ऐसा करके कंगना 'फकीरा' (Fakira) की छवि को बचाना चाह रही हैं. वो तो फर्जी झांसी की रानी (Fake Jhansi ki Rani) भी बन जाती हैं. कंगना को तो जेल भेज देना चाहिए.

कंगना ने गंगा में मिली लाशों को लेकर की थी टिप्पणी:
दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लिखा था कि गंगा में तैरती लाशें भारत की नहीं है. यह तो नाइजीरिया की है. इससे पहले भी लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी सोशल मीडिया पर सियासी मुद्दों (Political Issues) पर लिखती रही हैं. पिता की रिहाई के लिए भी उन्होंने कैंपेन चलाया था. रोहिणी भाई तेजस्वी (Tejasvi) और तेज प्रताप (Tej Pratap) के विरोधियों पर निशाना साधती रहती हैं.

और पढ़ें