बिहार घर पर सीढ़ियों से गिरे लालू प्रसाद यादव, कंधे में फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती

घर पर सीढ़ियों से गिरे लालू प्रसाद यादव, कंधे में फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती

घर पर सीढ़ियों से गिरे लालू प्रसाद यादव,  कंधे में फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती

बिहार: कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा हुए राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कि मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद पटना स्थित अपने घर की सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर गए जिसके चलते उन्हें सुबह पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अस्पताल में हुई जांच के बाद बताया गया कि लालू प्रसाद यादव के कंधे पर चोट आने से फ्रैक्चर हो गया है. बता दें कि अस्पताल के डॉक्टरों ने बिना देरी के इलाज शुरु हुआ लालू प्रसाद यादव के कमर में भी चोट आने की खबरें सामने आई है. अभी वह पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया:
हालांकि डॉक्टरों ने कच्चा प्लास्टर लगाकर लालू प्रसाद यादव को डिस्चार्ज कर दिया है. फिलहाल लालू यादव घर आ गए हैं. उनकी हालत खतरे से बाहर है. जानकारी के मुताबिक लालू यादव पहले से ही स्वास्थ्य संबधी रोगों से झूझ रहे है. वह किडनी ट्रासप्लांट के लिए विदेश भी जाने की योजना बना रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के गिरने की खबर फैलते ही राष्ट्रीय जनता दल के कई नेता समाचार लेने उनके आवास पर पहुंचे.

गौरतलब है कि रांची में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने पिछले कुछ सालों में चारा घोटाले के कई मामलों में राजद सुप्रीमो को दोषी करार दिया है. फिलहाल उन्हें कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया है. 

और पढ़ें