लास्ट फिल्म शो के कलाकर Rahul Koli का निधन, 10 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई : गुजरात के एक छोटे से गांव के बच्चों बच्चे पर बनाई गई फिल्म लास्ट फिल्म शो को ऑस्कर 2023 के लिए भेजा गया था. इस बात से सभी बहुत खुश दिखाई दे रहे थे लेकिन इस मूवी के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली (Rahul Koli) ने 10 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

जानकारी के मुताबिक वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से ग्रसित चल रहे थे. 2 अक्टूबर को उन्हें अहमदाबाद के कैंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर राहुल (Rahul) अपनी जिंदगी की जंग हार गए. कोली के निधन के बाद परिवार की ओर से हप्पा गांव में एक शोक सभा रखी गई.

राहुल (Rahul) के पिता ने बताया कि वह बहुत ज्यादा खुश था और बोल रहा था कि 14 अक्टूबर के बाद हमारी लाइफ बिल्कुल बदल जाएगी लेकिन इससे पहले ही इसमें हम सब को अलविदा कह दिया. राहुल के पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं.

बता दें 12 दिन पहले ही फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से इस फिल्म को 95 वें अकैडमी अवॉर्ड में भारत की ओर भेजा गया था. ये फिल्म यूएस बेस्ड डायरेक्टर नलिन पांड्या की सेमी बायोग्राफिकल फिल्म है. जो 13 अक्टूबर को रिलीज होगी.

4 महीने से राहुल का अहमदाबाद के कैंसर रिसर्च अस्पताल में इलाज चल रहा था. राहुल को ब्लड कैंसर था. तेज बुखार आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. ब्रेकफास्ट करने के बाद उन्हें खून की उल्टियां हुई और उन्होंने दम तोड़ दिया.