बसेड़ी में देर रात अज्ञात बदमाशों के गिरोह ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

बसेड़ी में देर रात अज्ञात बदमाशों के गिरोह ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

बसेड़ी(धौलपुर): थाना क्षेत्र के दो गांव कटेलपुरा और महासुखपुरा में देर रात अज्ञात बदमाशों के गिरोह ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. बताया रहा है कि फायरिंग करने वाले बदमाशों की संख्या करीब 15-20 थी, जो हथियारों से लैस होकर गांव में लूटपाट के इरादे से घुस आए और गांव में आते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया था. 

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े लोग: 
ग्रामीणों का कहना है कि शायद अज्ञात बदमाशों का गिरोह गांव के पास पहले से ही मंडरा रहा था. मामला कुछ यूं बताया जा रहा है कि गांव कटेलपुरा में एक महिला शौच के लिए गई हुई थी. बदमाशों की गैंग ने महिला के साथ बदतमीजी की तो महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े. इस दौरान गांव के लोगों की भीड़ को देख बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. गांव के लोगों में अफरा-तफरी मच गई फिर ग्रामीणों ने भी मोर्चा संभालते जबावी फायरिंग कर बदमाशों को गांव से खदेड़ दिया जिसके बाद बदमाशो की गैंग पास के गांव महासुखपुरा में जा पहुंची, गांव में जाकर बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया और फायरिंग की आवाज सुनकर मासुकापुरा के ग्रामीण भी सक्रिय हो गए और घरों में रखे डंडे, लाठी, फरसा जैसे हथियारों से बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों को आते देख  बदमाशो के गैंग के सदस्य इधर उधर भाग गए. 

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची: 
घटना की सूचना मिलने पर बसेड़ी पुलिस भी रात को गांव में मौके पर पहुंची और पूरी घटनाक्रम का जायजा भी लिया. उधर पास के गांव खिडोरा व भजन आंकड़ा के ग्रामीण वारदात स्थल गांव महासुखपुरा पहुंच गए. आस-पास खेतों में सर्च करने के बाद भी बदमाश नही मिले लेकिन ग्रामीणों ने रात जागकर ही गुजारी. इस घटना के बाद से ग्रामीण सहमे हुए है. हालांकि पुलिस भी इस घटना को लेकर एक्टिव हो गई है और बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दिया है. 

और पढ़ें