Live News »

बसेड़ी में मेहंदी वाले हाथ जीवनसाथी से न मिलकर EVM से मिले, डाला वोट

बसेड़ी में मेहंदी वाले हाथ जीवनसाथी से न मिलकर EVM से मिले, डाला वोट

धौलपुर। बसेड़ी विधानसभा में इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। नजारा कुछ यूं दिखा कि इस बार मतदाताओं में दूल्हा, दुल्हन भी मतदान करने से पीछे नही रहे। मेहंदी वाले हाथों ने शादी से पहले जीवनसाथी से न मिलकर ईवीएम से मिल वोट डाला। यह नजारा गुमानपुर के मतदान केंद्र 107, और सलेमपुर मतदान केंद्र के साथ बसेड़ी पँचायत समिति में दूल्हा-दुल्हन अपने परिजनों व मित्रो के साथ वोट डालने आए। 

सलेमपुर मतदान की बात की जाए तो इस मतदान केंद्र पर युवक, युवती ने शादी से पहले मेहंदी वाले हाथों से वोट डालकर एक मिसाल पेश की। इस भीषण गर्मी में 44 डिग्री सेल्सियस तापमान में भी दोनों लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे। जिससे लाइन में लगे सभी मतदाताओं की निगाहें सिर्फ दूल्हा, और दुल्हन पर ही रही।

हालांकि मतदान केंद्रों पर दिव्यांगों ने भी मतदान कर लोकतंत्र में भागीदारी सुनिश्चित की तो वहीं अधिक उम्र की वृद्ध महिला और पुरुष भी मतदान करते देखे गए। आदर्श मतदान केंद्रों पर बच्चों के लिए खिलौने, और पानी, बिजली सहित विश्राम घर की सुविधाएं होने की वजह से मतदाताओं को अधिक लुभाया।

बसेड़ी से अंकित गर्ग की रिपोर्ट
 

और पढ़ें

Most Related Stories

धौलपुर के सैपऊ में तूफान से गिरा मकान, मलबे में दबने से 3 लोगों की मौत 

धौलपुर के सैपऊ में तूफान से गिरा मकान, मलबे में दबने से 3 लोगों की मौत 

सैपऊ (धौलपुर): सैपऊ क्षेत्र में तूफान के बीच बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक पक्का मकान ढहने से घर के अंदर चारपाई पर बैठे परिवार के लोग मलबे में दब गए. जिससे  मां बेटा सहित 3 की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है. घटना की सूचना पाकर सीओ विजय कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू चला गया. इस दौरान एक महिला सहित 2 बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया है. पुलिस की ओर से तीनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैपऊ की मोर्चरी पर पहुंचाया है. जहां शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

पक्का मकान हुआ धराशाही:
जानकारी के मुताबिक तसिमो गांव में यह दर्दनाक घटना घटित हुई. तूफान के बीच हरबिलास कुशवाह का पक्का मकान धराशाही हो गया. इस दरमियान मकान के मलबे में दबने से हरबिलास की बेटी विमला देवी, उसका 11 वर्षीय बेटा सत्यवान और हरबिलास की पुत्री 9 वर्षीय सुहानी की मौत हुई है यह सभी तूफान के समय घर के अंदर एक चारपाई पर बैठे हुए थे. 

SMS अस्पताल को कोरोना फ्री करने की तैयारी, चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गालरिया ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

6 फीट ऊंची दीवार गिरी:
तभी अचानक मकान के ऊपर बनी एक 6 फीट ऊंची दीवार गिरी इसी दरमियान दीवार के गिरते ही मकान की पट्टी भरवारा गई और  घर के अंदर यह सभी लोग मलबे में दब गए जिसे दो मासूम सहित इस महिला की मौत हो गई. वहीं हरबिलास का दामाद भीमसेन निवासी नौनेरा घायल हुआ है.घटना के दौरान जान गंवाने वाली महिला गुरुवार सुबह ही अपनी ससुराल से पति भीमसेन के साथ पिता के घर आई हुई थी. साथ में उसका 11 वर्षीय बेटा भी था. मां बेटा दोनों की हादसे में मौत हो गई है और भीमसेन घायल हुआ है घटना को लेकर परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है.

COVID-19 की वैक्सीन बनाने में 30 ग्रुप कर रहे है काम, अक्टूबर तक मिल सकती है सफलता:  डॉ. राघवन

धौलपुर के सैपऊ में तूफान के बीच बड़ा हादसा, तेज तूफान में मकान ढहने से कई लोग दबे

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ में तूफान के बीच बड़ा हादसा हो गया. इस तेज तूफान में मकान ढहने से कई लोग दबे होने की आशंका जताई जा रही है. मलबे में दबे लोगों को ग्रामीण बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. इस घटना में बच्चे और महिला के मरने की भी सूचना मिल रही है, हालां​कि अभी मौत की पुष्टि नहीं हुई है. घटना की सूचना मिलने पर CO विजय कुमार पहुंचे मौके पर पहुंचे. यह हादसा तसिमो गांव में  चोरा खेड़ा मार्ग पर घटित हुआ. 

सूचना मिलने पर प्रशासन पहुंचा मौके पर
गुरुवार शाम तेज तूफान के बाद मका​न ढहने की खबर सामने आई है. जिसमें कई लोगों के दबने होने की आशंका जताई जा रही है. राहत और बचाव कार्य जारी है.

SMS अस्पताल को कोरोना फ्री करने की तैयारी, चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गालरिया ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पीहर पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पीहर पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ थाना क्षेत्र में दहेज की खातिर एक विवाहिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. पुलिस की ओर से मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया. तभी पीहर पक्ष के लोग शव को ले जा रहे थे इसी दरमियान ट्रैक्टर के द्वारा शव ले जाते समय रास्ते में पीहर पक्ष तथा ससुराली जनों के बीच विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद के चलते रास्ते में लोगों की भीड़ जमा हो गई. दाह संस्कार के लिए शव ले जाने पर हुए विवाद की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश के प्रयास किए गए. 

'अंतर्राष्ट्रीय माहवारी स्वच्छता' दिवस: महिलाएं स्वच्छ व स्वस्थ रहकर ही अपने परिवार को स्वस्थ रख पाएंगी- ममता भूपेश  

पुलिस से पीहर पक्ष के लोग उलझ गए:
इस दरमियान समझाइश कर रही पुलिस से पीहर पक्ष के कुछ महिला और पुरुष उलझ गए. पुलिस और इन लोगों के बीच काफी देर तक गहमागहमी होती रही. इस दरमियान पुलिस के साथ कुछ लोगों के द्वारा हाथापाई कर देने की बात भी सामने आई है. हालांकि पुलिस अधिकारियों की ओर से इस तरह की घटना से इनकार किया गया है. सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार मौके पर पहुंचे और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में लिया तथा दोनों पक्ष के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. उधर सबको पीहर पक्ष के लोगों के साथ दाह संस्कार के लिए रवाना किया गया. 

पीहर पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप:
आपको बता दें कि सैपऊ थाना क्षेत्र के पथैना गांव निवासी अंजलि की 6 माह पूर्व उत्तर प्रदेश के चीत गांव में सम्मेलन के द्वारा शादी हुई थी. जिसकी आज मौत हो गई है. घर पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला है. घटना को लेकर परिजनों की ओर से दहेज हत्या का आरोप लगाया गया है. मृतका के भाई सचिन ने बताया कि शादी के दिन से ही ससुराली जनों के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था जिसकी खातिर आज उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि महिला की मौत के बाद पोस्टमार्टम कार्यवाही करा कर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया है. तथा दर्ज कराए गए मामले के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है. 

राज्य में एनपीआर रजिस्टर बनाने के सॉफटवेयर के नाम पर घोटाला, हाईकोर्ट ने 6 अधिकारियों को जारी किया नोटिस 

पुलिस के साथ भी लोग अभद्रता करने पर उतारू हो गए:
पुलिस कार्रवाई के बाद दाह संस्कार के लिए शव ले जाते समय दोनों पक्षों के लोगों के बीच रास्ते में तकरार हो गई. इस दरमियान मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी लोग अभद्रता करने पर उतारू हो गए. इस दरमियान शव ले जाने पर काफी देर तक पहले दोनों पक्षों के बीच हंगामा फिर पुलिस से तकरार होती दिखी. 

10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गब्बर और धर्मेंद्र लुक्का गैंग का रहा सक्रिय सदस्य

10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गब्बर और धर्मेंद्र लुक्का गैंग का रहा सक्रिय सदस्य

धौलपुर: जिले की मनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि बदमाश गब्बर और धर्मेंद्र लुक्का गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है और हत्या व डकैती सहित अन्य अपराधिक मामलों में फरार चल रहा था. 

भारत में कोरोना वायरस को लेकर अमेरिकी प्रोफेसर का बड़ा अनुमान, जुलाई में होंगे करीब 5 लाख मामले 

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा: 
मामले की जानकारी देते हुए मनिया थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि इन दिनों जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में दस्युओं और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में आज पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश दिलीप गुर्जर को सकतपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया है. बदमाश दिलीप गुर्जर से पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है.

राजस्थान में पान, गुटखा और तम्बाकू बिक्री की अनुमति मिली, किया गया यह संशोधन 

दस्यु गब्बर गैंग का सक्रिय सदस्य भी रहा:
बदमाश दिलीप गुर्जर पर जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से 5 हजार का और मध्य प्रदेश पुलिस की ओर से 5 हजार का इनाम घोषित है. बताया जा रहा है कि आरोपी दस्यु धर्मेंद्र उर्फ लुक्का और दस्यु गब्बर गैंग का सक्रिय सदस्य भी रहा है. फिलहाल पुलिस बदमाश से उसके साथियों के बारे में पूछताछ में जुट गई है.

...धौलपुर से फर्स्ट इंडिया के लिए विनोद तिवारी की रिपोर्ट

धौलपुर: प्रदेश की टॉप टेन सूची में शुमार तीन इनामी बदमाश सहित गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार

धौलपुर: प्रदेश की टॉप टेन सूची में शुमार तीन इनामी बदमाश सहित गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार

धौलपुर: जिले की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसके हाथ प्रदेश की टॉप टेन सूची में शुमार 45000 का इनामी बदमाश रामविलास गुर्जर के साथ-साथ 35000 का इनामी उसका भाई रघुराज, 5000 के इनामी बंटी गुर्जर सहित गैंग के कुल 4 सदस्य गिरफ्त में आ गए. दरअसल जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा के निर्देशन में लगातार दस्युओं के खिलाफ कार्यवाही की जा रहीं थी. बीती रात कार्यवाही के दौरान पुलिस ने तीन इनामी डकैतों सहित चार बदमाशों को हिरासत में लिया है. 

कोरोना के संकट के बीच पाकिस्तान से राजस्थान में फिर टिड्डी हमला, विभिन्न स्थानों पर नियंत्रण की कवायद 

जिला पुलिस ने इस कामयाबी पर खुशी जाहिर की:
मामले की सूचना के बाद भरतपुर रेंज डीआईजी लक्ष्मण गॉड धौलपुर पहुंचे. जहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी और जिला पुलिस की इस कामयाबी पर खुशी जाहिर की. मामले की जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि बीती रात पुलिस को रामविलास गुर्जर और उसके भाई रघुराज के साथ अन्य सदस्यों की चचोखर की घाटियों में होने की सूचना मिली. इसके बाद अलग-अलग थाने की पुलिस के साथ डीएसटी की टीम को मौके पर रवाना किया जहां पुलिस ने डकैतों की घेराबंदी की जिसके बाद डकैतों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी वहीं पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. 

जरूरतमंद परिवारों को अब 15 दिन के लिए दी जायेगी ड्राई राशन सामग्री- रमेश मीना 

दोनो ओर से लगभग 70 राउंड फायर हुई:
दोनो ओर से लगभग 70 राउंड फायर होने के बाद पुलिस ने इनामी डकैत रामविलास गुर्जर और उसके भाई रघुराज गुर्जर और बंटी गुर्जर सहित एक अन्य बदमाश को  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. लॉकडाउन के दौरान कोरोना वॉरियर्स में रूप में व्यस्त होने के बाद भी बीते दिनों जिला पुलिस की टीमों के द्वारा तीन राज्य स्तरीय टॉप टेन सूची में शुमार डकैतों को गिरफ्तार करने पर डीआइजी लक्ष्मण गॉड ने जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा और उनकी टीम की हौसला अफजाई की.

...फर्स्ट इंडिया के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

यूपी और मध्य प्रदेश की सीमाओं पर धौलपुर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, बिना पास के नहीं दिया जा रहा है प्रवेश

यूपी और मध्य प्रदेश की सीमाओं पर धौलपुर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, बिना पास के नहीं दिया जा रहा है प्रवेश

धौलपुर: राजस्थान सरकार के सीमाओं को सील करने के आदेश के बाद से ही धौलपुर जिले से सटे हुए उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमाओं पर जिला पुलिस ने भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया है, वहीं जिले से बाहर आने जाने वाले लोगों को पास के आधार पर ही जिले की सीमा में प्रवेश किया जा रहा है. वहीं जिले के बाहर भेजने का काम किया जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने सीमा पर शख्ती बढ़ाने को लेकर पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की 3 चरणों में ड्यूटी लगाई है.

अमेरिका में भारतीय राजदूत का बयान, भारत-अमेरिका मिलकर बना रहे कोरोना वैक्सिन 

24 घंटे सीमाओं पर सतत निगरानी:
बॉर्डर पर 8-8 घंटे की चौकसी के लिए अलग-अलग पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों को तैनात किया गया है, जो कि 24 घंटे सीमाओं पर सतत निगरानी रखे हुए हैं. वहीं संबंधित थाना प्रभारी भी सीमा पर मॉनिटरिंग कर रहे है.. जिला पुलिस की ओर से ऐसे मार्गों को भी चिन्हित किया जा रहा है. जहां से चोरी चुपे जिले की सीमा से बाहर जाया जा सकता है और बाहर से अंदर आया जा सकता है. जिला पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर के निर्देशन में ऐसे रास्तों पर भी पुलिस सख्ती से चौकसी रखेगी.

बिना पास के जिले में प्रवेश देने पर पाबंदी:
वहीं किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को ना तो जिले के अंदर प्रवेश दिया जाएगा और ना ही जिले से बाहर जाने दिया जाएगा. गौरतलब है कि धौलपुर के नजदीक उत्तर प्रदेश का जिला आगरा हॉटस्पॉट है और धौलपुर जिले में जितने भी मरीज मिले हैं उनकी आगरा और अलग अलग राज्यो से जिले की सीमा में आना बताया गया है, जिसके चलते जिला पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद और किसी भी व्यक्ति को बिना पास के जिले में प्रवेश देने पर पाबंदी लगा रखी है. 

कोरोना के विरुद्ध एकजुटता के साथ युद्ध, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सांसद और विधायकों के साथ वीसी 

कोरोना संदिग्ध लोगों ने क्वारेंटाइन सेंटर के वार्ड की दीवार तोड़ी, भागने का किया प्रयास, पुलिस ने की समझाइश 

कोरोना संदिग्ध लोगों ने क्वारेंटाइन सेंटर के वार्ड की दीवार तोड़ी, भागने का किया प्रयास, पुलिस ने की समझाइश 

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिला चिकित्सालय के क्वारेंटाइन सेंटर में बंद कोरोना संदिग्ध लोगों ने वार्ड की दीवार को तोड़ दिया और खिड़की और जालियों से भागने का प्रयास किया.मामले की जानकारी जैसे ही चिकित्सा विभाग को मिली तो हड़कंप मच गया , चिकित्सा विभाग ने घटना से पुलिस को अवगत कराया सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए,जिन्होंने कोरोना संदिग्ध लोगों से समझाइश कर मामले को शांत कराया क्वारेंटाइन सेंटर में बंद लोग चिकित्सा कर्मियों और नर्सों के साथ बदतमीजी और गाली गलौज कर रहे हैं. जिससे कोरोना वारियर्स को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

अलविदा...! जानिए, प्रसिद्ध अभिनेता इरफान खान के करियर से जुड़ी कुछ अहम बातें

चिकित्सा कर्मियों के साथ अभद्रता

गौरतलब है कि जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर में बंद संदिग्ध लोगों ने अब चिकित्सा कर्मियों के साथ अभद्रता की शुरुआत कर दी है. ऐसा ही मामला बुधवार को जिला अस्पताल के क्वारेटाइन सेंटर में देखने को मिला. वार्ड में बंद 2 दर्जन से अधिक कोरोना संदिग्ध लोगों ने चिकित्सा कर्मियों के साथ बदतमीजी और गाली गलौज कर दीवार को तोड़ दिया और सेंटर से भागने का प्रयास किया. प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर समरवीर सिंह ने बताया जिला अस्पताल के  क्वॉरेंटाइन सेंटर में बंद संदिग्ध मरीजों द्वारा चिकित्सा कर्मियों के साथ बदतमीजी की जा रही है.

कानून का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई:
मेडिकल टीम के साथ लगातार दंगे फसाद किए जा रहे हैं. दवा देने के लिए जो नर्स वार्ड में पहुंचती है,उनके साथ गलत व्यवहार किया जाता है. खाना देने पर खाने को भी फेंक दिया जाता है. पीएमओ ने कहा संदिग्ध मरीजों द्वारा बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया जा रहा है. जिससे चिकित्सा कर्मियों को उपचार करने में भारी परेशानी हो रही है. बुधवार को जिला अस्पताल के क्वारेनटाइन वार्ड की दीवार को तोड़ दिया वार्ड के अंदर खिड़की और जालियों को भी तोड़ा गया है क्वॉरेंटाइन सेंटर में बंद लोगों ने भागने का प्रयास किया जिसकी सूचना जिला पुलिस प्रशासन को दी गई. उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा ने बताया क्वारेनटाइन की दीवार को तोड़ा गया है. सेंटर में बंद संदिग्ध लोगों से समझाइश कर अंदर पहुंचा दिया है. कानून का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जाएगी.

जयपुर में जन्मे प्रसिद्ध अभिनेता इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सीएम गहलोत ने जताया दुख

5000 का इनामी बदमाश भूरा गुर्जर गिरफ्तार

5000 का इनामी बदमाश भूरा गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर: जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में चलाए जा रहे दस्यु उन्मूलन अभियान के तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने आज 5000 रुपये के इनामी बदमाश भूरा गुर्जर को मय अवैध हथियार के गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सरमथुरा थाना प्रभारी धर्म सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि भूरा गुर्जर मय हथियार के पुराने महाकालेश्वर मंदिर जरेला के पास छुपा हुआ है.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने लगाया कांग्रेस सरकार पर आरोप, कहा- किसानों के साथ किया सौतेला व्यवहार 

पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा:
इस सूचना के आधार पर थानाधिकारी मय जाप्ता और डीएसटी प्रभारी सुमन कुमार उपनिरीक्षक व हेड कांस्टेबल विनोद कुमार ने मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे जहां पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा अभी पुलिस के जवानों ने आरोपी को घेरा देकर गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर में पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं सहित तीन कोरोना संक्रमितों की मौत 

अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय जिंदा कारतूस भी बरामद: 
इनामी बदमाश भूरा गुर्जर निवासी जारेला से एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. थाना प्रभारी धर्म सिंह ने बताया कि बदमाश भूरा गुर्जर के खिलाफ पुलिस मुठभेड़, हत्या का प्रयास आदि के संगीन मुकदमे दर्ज है. वहीं इनामी बदमाश भूरा गुर्जर कुख्यात दस्यु  केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य भी रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. 
 

Open Covid-19