लॉन्च हुआ क्रेडिट कार्ड के आकार का एंड्रॉयड स्मार्टफोन, डिस्प्ले महज 3.3 इंच

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/10/16 06:05

नई दिल्ली। एक तरफ जहां लोगों का बड़े स्क्रीन वाले स्मार्टफोन की और रुझान है, वहीं स्मार्टफोन बाजार में छोटे हैंडसेट में भी अब प्रतिस्पर्धा हो सकती है। मोबाइल कंपनियों का एंड्रॉयड या आईओएस स्मार्टफोन के साथ 'सेकेंडरी' फोन के तौर पर हैंडसेट बाजार में उतारने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी के चलते अब बेहद ही छोटा स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। 

दरअसल अमेरिकन कंपनी Palm एक बेहद ही छोटा हैंडसेट बाजार में उतारा है। आज की तारीख में जब मार्केट में iPhone XS Max (6.5 इंच) और Samsung Galaxy Note 9 (6.4 इंच) जैसे बड़े डिस्प्ले वाले फोन आ रहे हैं, वहीं इस फोन में 3.3 इंच की स्क्रीन है। Palm phone एक क्रेडिट कार्ड की साइज़ का है। इसके एलसीडी पैनल की पिक्सल डेनसिटी ज़्यादा है और यह आईपी 68 रेटिंग के साथ आता है।

बता दें कि फोन में एक लाइफ मोड है जो स्क्रीन ऑफ होने पर सारे इनकमिंग कॉल्स और नोटिफिकेशन को साइलेंट कर देता है। इस हैंडसेट की कीमत करीब 25,800 रुपये है। सिंगल सिम Palm आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के कस्टम वर्ज़न पर चलता है। इस पर फ्रंट व बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसके साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है वो भी फ्लैश के साथ। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन की बैटरी 800 एमएएच की है।

 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर आज आ सकता है बड़ा फैसला

संसद सत्र हंगामेदार रहने के आसार
प्रधानमंत्री कार्यालय के PRO जगदीश ठक्कर का निधन
धौलपुर जेल से कैदी का वीडियो वायरल
मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन
प्रेरक वक्ता राम चंदानी ने दिए सफलता के मूल मंत्र, जिंदगी वैसी बनाएं जैसी जीना चाहते है
मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन
थम गई सरिस्का के बाघ ST-4 की साँसे
loading...
">
loading...