मुंबई Salman khan को मारने पहुंचा था लॉरेंस बिश्नोई का शूटर, हमले की साजिश हुई नाकाम

Salman khan को मारने पहुंचा था लॉरेंस बिश्नोई का शूटर, हमले की साजिश हुई नाकाम

Salman khan को मारने पहुंचा था लॉरेंस बिश्नोई का शूटर, हमले की साजिश हुई नाकाम

मुंबई : सभी जानते हैं कि हाल ही में सलमान खान (Salman khan) को एक धमकी भरा खत भेजा गया है. इसी बीच चौंकाने वाली बात भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से शार्प शूटर को सलमान खान को जान से मारने की सुपारी दी गई थी. यह शूटर सलमान के साइकलिंग टाइम पर उन्हें मौत के घाट उतार देने वाला था लेकिन वह बाल-बाल बच गए. मामला पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की जांच के दौरान सामने आया है. इस मामले को सुनकर सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

बता दें कि सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड की जांच करने के दौरान अधिकारियों को एक ऐसी जानकारी लगी जिससे अभी तक कोई भी रूबरू नहीं था. एक साथ शूटर ने सलमान खान (Salman Khan) को उनके घर के बाहर जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन एक्टर इस हमले में बच गए थे. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई जिसका नाम sidhu-moose-wala मर्डर केस में आया है उसने ही एक शार्प शूटर को भेजा था.

सलमान (Salman) को मारने के लिए यह शार्प शूटर एक छोटी बंदूक के साथ पहुंचा था. जिसे एक हॉकी के मॉडिफाइड केस में रखा हुआ था. शार्प शूटर घटना को अंजाम देने वाला था लेकिन वह यह नहीं कर पाया. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथियों ने सलमान खान की रेकी करना शुरू की और उन्हें पता लगा कि सलमान सुबह साइकलिंग के लिए जाते हैं तब उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड नहीं होते. इसीलिए हमलावरों ने इस समय को सलमान खान को मारने के लिए चुना था. जिस दिन शूटर इस घटना को अंजाम देने वाले थे उस दिन सलमान के घर के बाहर मुंबई पुलिस की टीम तैनात क्योंकि उन्हें एक पब्लिक इवेंट में जाना था.

सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा खत देने के मामले में यह खुलासा सामने आया था कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकी देने के लिए 3 लोगों को मुंबई इसलिए भेजा था, ताकि बॉलीवुड में डर का माहौल बनाया जा सके और बड़े सितारों से पैसे मांगे जा सके.

और पढ़ें