नई दिल्ली नेता पी चिदंबरम का सवाल, पूछा- क्या प्रधानमंत्री संसद के भीतर गुणवत्तापूर्ण चर्चा में कभी लेंगे भाग

नेता पी चिदंबरम का सवाल, पूछा- क्या प्रधानमंत्री संसद के भीतर गुणवत्तापूर्ण चर्चा में कभी लेंगे भाग

नेता पी चिदंबरम का सवाल, पूछा- क्या प्रधानमंत्री संसद के भीतर गुणवत्तापूर्ण चर्चा में कभी लेंगे  भाग

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से संसद एवं विधानसभाओं में गुणवत्तापूर्ण चर्चा के लिए अलग से समय निर्धारित करने की जरूरत पर जोर दिए जाने को लेकर गुरुवार को उन पर कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री संसद के भीतर ऐसी चर्चा में कभी भाग लेंगे. 

पूर्व गृह मंत्री ने ट्वीट किया कि यह पढ़ना दिलचस्प है कि प्रधानमंत्री ने संसद में गुणवत्तापूर्ण चर्चा की जरूरत पर जोर दिया है. उन्होंने यह भी सुझाव दिया है कि गुणवत्तापूर्ण चर्चाओं के लिए अलग से समय तय किया जाए. सवाल यह है कि क्या प्रधानमंत्री संसद में होने वाली चर्चा में कभी भाग लेंगे. 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों के 82वें सम्‍मेलन के उद्घाटन सत्र को वीडियो कांफ्रेंस के माध्‍यम से संबोधित करते हुए सदनों में स्वस्थ व गुणवत्तापूर्ण चर्चा के लिए अलग से समय निर्धारित करने का विचार साझा किया और कहा कि ऐसी चर्चाओं में मर्यादा व गंभीरता का पूरी तरह से पालन हो तथा कोई किसी पर राजनीतिक छींटाकशी ना करे. उन्होंने कहा कि एक तरह से वह सदन का सबसे स्वस्थ समय हो, स्वस्थ दिन हो. सोर्स-भाषा

और पढ़ें