मुंबई पोस्टर विवाद में फंसी Leena Manimekalai ने पोस्ट किया एक और विवादित फोटो, यूजर्स बोले- ये धार्मिक भावनाओं का अपमान है

पोस्टर विवाद में फंसी Leena Manimekalai ने पोस्ट किया एक और विवादित फोटो, यूजर्स बोले- ये धार्मिक भावनाओं का अपमान है

पोस्टर विवाद में फंसी Leena Manimekalai ने पोस्ट किया एक और विवादित फोटो, यूजर्स बोले- ये धार्मिक भावनाओं का अपमान है

मुंबई : फिल्म मेकर लीना मणिकमेकलई (Leena Manimekalai) अपनी फिल्म काली (Kaali) के पोस्टर को लेकर वैसे ही विवादों में फंसी हुई थी. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक और पोस्टर शेयर कर आग में घी डालने का काम कर दिया है.  ट्विटर पर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें भगवान शिव और माता पार्वती का किरदार निभाने वाले कलाकार सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि अब विवाद और बढ़ सकता है. 

लीना मणिकमेकलई (Leena Manimekalai) पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने जब से ट्विटर पर यह फोटो शेयर किया है तब से ही यूजर्स उनकी आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि धर्म का अपमान बंद होना चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि यह नफरत फैला रही है.

लीना मणिकमेकलई (Leena Manimekalai) के इस पोस्टर को शेयर करते हुए बीजेपी नेता शहजाद पूनेवाला ने कहा कि यह क्रिएटिविटी के बारे में नहीं है बल्कि जानबूझकर उकसाने के बारे में है. आगे उन्होंने कहा कि लीना इसलिए उत्साहित हैं क्योंकि उनके पास कुछ लोगों का समर्थन है जिसमें वामपंथी, टीएमसी और कांग्रेस शामिल है.

बता दें कि लीना (Leena) ने काली (Kaali) नाम की एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई है जिसके पोस्टर में उन्होंने मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया है. पोस्टर सामने आने के बाद जमकर विवाद देखा जा रहा है. भोपाल में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट कर दी है.

और पढ़ें