VIDEO: मुख्यमंत्री आवास पर "लेफ्ट-राइट" का चक्कर! वाकया है परसों रात को CMR पर डिनर के दौरान का

VIDEO: मुख्यमंत्री आवास पर "लेफ्ट-राइट" का चक्कर! वाकया है परसों रात को CMR पर डिनर के दौरान का

जयपुर: केन्द्रीय कृषि कानूनों के विरोध में रविवार को शहीद स्मारक पर हुए धरने के बाद रात को मुख्यमंत्री आवास पर कांग्रेस विधायकों की बैठक के साथ ही डिनर का कार्यक्रम हुआ.  कार्यक्रम के समय मुख्यमंत्री आवास पर 'लेफ्ट-राइट' का चक्कर देखने को मिला. पहले मंच पर 6 कुर्सियां लगाई गई थी लेकिन धारीवाल के नहीं आने पर उनकी कुर्सी हटाई गई. इसी दौरान सचिन पायलट मंच पर आकर CM के राइट साइड में बैठने लगे तभी CM गहलोत ने उनको इशारे से लेफ्ट साइड में बैठने के लिए कहा.

दरअसल CM के राइट साइड में होती है PCC चीफ की कुर्सी:
दरअसल, CM के राइट साइड में PCC चीफ की कुर्सी होती है. इसी के चलते राइट वाली कुर्सी पर गोविंद सिंह डोटासरा को बैठाया गया जबकि पायलट को गहलोत के लेफ्ट साइड में जगह दी गई. मंच के नीचे बैठे विधायक व मंत्री रोचकता से इस नजारे को देख रहे थे. शायद वो CM के लेफ्ट-राइट में पावर बैलेंस का अंदाजा लगा रहे थे. 

बैठक में सरकार के मंत्री, विधायक शामिल हुए थे:
बता दें कि इस बैठक में कांग्रेसी (Congress) विधायकों के साथ ही सरकार को समर्थन देने वाले विधायक पहुंचे. डिनर में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) के साथ ही सरकार के अन्य मंत्री, विधायक शामिल हुए. विधायक, मंत्रियों की बैठक के बीच बनाए गए मंच पर मुख्यमंत्री गहलोत ( Ashok Gehlot), पीसीसी चीफ डोटासरा (Govind Singh Dotasra), सरकारी मुख्य सचेतक महेश जारी के साथ पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, उप मुख्य सचेतक भी मौजूद रहे. 


 

और पढ़ें