छोटे बालों की वजह से Lisa Ray के हाथ से चला गया था प्रोजेक्ट, कैंसर से इस तरह उबरी एक्ट्रेस

मुंबई : एक्ट्रेस लीजा रे (Lisa Ray) एक कैंसर सर्वाइवर हैं. एक्ट्रेस हेल्दी लाइफ जीने में यकीन रखती हैं और सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. साल 2009 में लीजा को बोनमेरो कैंसर हुआ था. जिससे वो स्टेम सेल ट्रांसप्लांट से ठीक हुई थी.

कैंसर से उबरने के 3 सालों बाद उनकी जिंदगी में बदलाव हुए साल 2012 में उन्होंने शादी की जिससे उनकी दो ट्विंस भी हैं. अपने कैंसर के दिनों के बारे में बात करते हुए लीजा (Lisa) ने बताया कि उन्हें कई तरह की चीजों से गुजरना पड़ा. उनकी रेड ब्लड सेल्स कम हो गई थी.

लीजा (Lisa) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी बॉडी के रेड ब्लड सेल्स इतने कम हो गए थे कि उन्हें कभी भी कार्डियक अरेस्ट हो सकता था. रिपोर्ट्स के बाद ये सामने आया की वो कैंसर से पीड़ित हैं, ऐसे में उनकी लाइफ रुक सी गई.

इस कैंसर से उन्हें सर्जरी के बदौलत छुटकारा मिला. लीजा ने कहा कि इस तरह से उन्हें नया जन्म मिला. सर्जरी के दौरान बालों को हटाए जाने से लीजा (Lisa) के हाथ से कुछ प्रोजेक्ट भी निकल गए. लेकिन धीरे धीरे खुद को संभालते हुए वो आगे बढ़ती गई और आज जिंदादिली के साथ अपना जीवन जी रही हैं.