हार्दिक पांड्या के घर आएगा नन्हा मेहमान, प्रेगनेंट है मंगेतर नताशा स्टैनकोविच

हार्दिक पांड्या के घर आएगा नन्हा मेहमान, प्रेगनेंट है मंगेतर नताशा स्टैनकोविच

हार्दिक पांड्या के घर आएगा नन्हा मेहमान, प्रेगनेंट है मंगेतर नताशा स्टैनकोविच

मुंबई: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ हार्दिक पांड्या आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहते है लेकिन अब वह एक खुशखबरी देने के कारण सुर्खियों में हैं. पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) की प्रेगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, और बताया कि जल्द ही उनके घर नया नन्हा मेहमान आने वाला है, दरअसल हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनकोविच के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमे नताशा का बेबी बंप दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए पांड्या ने लिखा कि "मेरा और नताशा का सफर काफी अच्छा रहा और अब ज्यादा बेहतर हो रहा है. हम लोग इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि हम एक नई जिंदगी को जल्द ही अपनी जिंदगी में शामिल करने जा रहे हैं. मैं अपने जीवन के इस नए दौर को लेकर काफी उत्साहित हूं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकानाएं चाहते हैं", वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या की शादी को लेकर अभी भी उनके फैंस में सस्पेंस बरक़रार हैं, दोनों ने माला पहने हुए एक पारंपरिक समारोह की तस्वीर भी साझा की हैं ऐसे में कई फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि क्या इस जोड़े ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी कर ली!

हार्दिक पंड्या ने जैसे ही तस्वीर शेयर करी, भारतीय क्रिकेट टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. इसमें चहल ने सबसे पहले बधाई दी. आपको बता दें की हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. जिसमें हार्दिक पांड्या प्रपोज करते नजर आ रहे थे. दोनों ने दुबई में सगाई करी थी. 

और पढ़ें