Mumbai Lock Upp का Winner बनने के बाद Munawar Faruqui को है इस बात का सबसे ज्यादा दुख

Lock Upp का Winner बनने के बाद Munawar Faruqui को है इस बात का सबसे ज्यादा दुख

Lock Upp का Winner बनने के बाद Munawar Faruqui को है इस बात का सबसे ज्यादा दुख

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए जा रहे शो लॉकअप(Lock Upp) के विनर की अनाउंसमेंट हो चुकी है. Munawar Faruqui ने लॉकअप की ट्रॉफी (Trophy) पर अपना अधिकार जमा लिया है. शनिवार को शो का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) हुआ और Payal Rohatgi को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

Lock Upp का Winner बनकर Munawar बेहद खुश हैं और हों भी क्यों ना, पूरे 70 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद मुनव्वर इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ झेला है, जिसका खुलासा वे इस शो में भी कर चुकें हैं. मुनव्वर सिर्फ लॉकअप का विनर ही बने हैं बल्कि उन्होंने अपनी इस पूरी जर्नी के दौरान नेम-फेम और पॉपुलैरिटी के साथ ही हजारों-लाखों लोगों का दिल भी जीता है.

फिलहाल मुनव्वर तो शो जीत चुकें हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें एकबात का दुख है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. मुनव्वर ने Media से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने शो खत्म होने पर एक बहुत ही खास चीज़ खो दी है जिसका उन्हें बेहद दुख है.

मुनव्वर ने कहा, "मैनें एक चीज खो दी है और वो है, मेरी ऑडियंस के साथ मेरा कनेक्शन. ऑडियंस मुझे 24 घंटे सातों दिन देखतीं थीं, और अब ये चीज मैनें खो दी है. मेरी तरह ऑडियंस भी जरूर अपसेट होगें, लेकिन मैं उनतक पहुंचने का रास्ता बहुत जल्द ढूंढ लूंगा."  मुनव्वर द्वारा कही हुई इस बात से साफ है कि वे बहुत जल्द अपने दर्शकों को एक नए प्रोजेक्ट के साथ एंटरटेन करेगें.

Lock Upp Trophy जीतने पर मुनव्वर कैसा महसूस कर रहें हैं, इसपर उन्होंने कहा, "ये एक अद्भुत फीलिंग है. मुझे विश्वास नही हो रहा है, लेकिन इसका सपना मैनें तभी देख लिया था जब मैं पहले दिन शो में आया था. तभी मैनें सोच लिया था कि लोगों को खूब एंटरटेन करूंगा और बदले में यहां से ये चमचमाती हुई ट्रॉफी लेकर जाऊंगा. लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया और इतनी इज्जत के साथ मैं शो से बाहर निकल रहा हूं, सचमुच बहुत अच्छा महसूस हो रहा है."

और पढ़ें