नई दिल्ली लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का जन्मदिन आज, गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गड़करी समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं...

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का जन्मदिन आज, गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गड़करी समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं...

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का जन्मदिन आज, गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गड़करी समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं...

नई दिल्ली: आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ( Om Birla) का जन्मदिवस है. इस खास मौके पर देश के कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी है. गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएँ देेते हुए लिखा कि "मैं माननीय लोकसभा अध्यक्ष श्री को जन्मदिन की शुभकामनाएँ प्रेषित करता हूँ, अपनी बुद्धिमत्ता व अनुभव से सदन की गरिमा व लोकतांत्रिक प्रक्रिया को और समृद्ध कर देश के विकास को गति देने में आपका योगदान प्रेरणीय है. मैं ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूँ" 

मंत्री नितिन गडकरी ने दी बधाई:
तो वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि "लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं"

सीएम योगी ने किया ट्वीट:
सीएम योगी आदित्यानाथ ने भी माननीय लोकसभा अध्यक्ष को उनके खास दिन पर बधाई दी और लिखा कि :"लोकप्रिय, कर्मठ एवं मृदुभाषी राजनेता, लोक कल्याण को समर्पित माननीय लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिरला जी को उनके जन्मदिन की हृदयतल से बधाई, प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं"

और पढ़ें