जयपुर CM के OSD पद से इस्तीफा देने के बाद लोकेश शर्मा का पहला इंटरव्यू, कहा- मैं नहीं चाहता कि मेरे कारण मुख्यमंत्री को उलझन में पड़ना पड़े

CM के OSD पद से इस्तीफा देने के बाद लोकेश शर्मा का पहला इंटरव्यू, कहा- मैं नहीं चाहता कि मेरे कारण मुख्यमंत्री को उलझन में पड़ना पड़े

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के ओएसडी लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद लोकेश शर्मा ने फर्स्ट इंडिया न्यूज को अपना पहला इंटरव्यू देने के बाद कहा कि मेरे ट्वीट को कुछ लोगों ने राजनीतिक रंग दिया है. जबकि पंजाब के घटनाक्रम या आलाकमान से ट्वीट का कोई संबंध नहीं था. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रचारित कर रहे थे कि CM के इशारे पर ट्वीट किया होगा. जबकि मैं नियमित रूप से ट्वीट करता हूं. मैं नहीं चाहता कि मेरे कारण CM को उलझन में पड़ना पड़े. इसलिए CM से इस्तीफा स्वीकारने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा कि मैं भविष्य में भी CM, सरकार व पार्टी के लिए काम करता रहूंगा. हालांकि अभी तक उनका सीएम गहलोत की तरफ इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है. 

शर्मा ने शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अपना इस्तीफा सीएम गहलोत को भेजा:
आपको बता दें कि शर्मा ने शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अपना इस्तीफा सीएम गहलोत को भेजा है. इस्तीफे के पीछे की वजह उन्होंने खुद के एक ट्वीट बताया है. अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था-मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए, बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए.

और पढ़ें