जैसलमेर इन्द्रदेवता की फिर हुई मेहरबानी, धोरों की धरती में जमकर बरसे मेघ

इन्द्रदेवता की फिर हुई मेहरबानी, धोरों की धरती में जमकर बरसे मेघ

इन्द्रदेवता की फिर हुई मेहरबानी, धोरों की धरती में जमकर बरसे मेघ

जैसलमेर: पश्चिमी राजस्थान के मरूस्थलीय जिले जैसलमेर में एक बार फिर से मौसम ने पलटा खाया और जमकर मेघ बरसे. धोरों की धरती में इन्द्रदेवता की मेहरबानी से किसानों की पशुपालकों के चेहरे खिल गए. वहीं जिला प्रशासन ने भी जिलेवासियों को तेज आंधी व बारिश के मौसम में एहतियात बरतने के निर्देश दिए है. आज सुबह से इंद्र देवता के दर्शन नहीं हुए मौसम सुह्वाना बना हुआ था उसके बाद रेत के समंदर में इन्द्रदेव मेहरबान हुए.

जयपुर: डेयरी कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार 3 बदमशों ने मारपीट कर लूटा साढ़े 6 लाख रुपये से भरा बैग 

इन्द्रदेवता ने समूची स्वर्णनगरी के मौसम को खुशनुमा कर दिया: 
इन्द्रदेवता ने समूची स्वर्णनगरी के मौसम को खुशनुमा कर दिया. झमाझम बारिश के साथ-साथ समूचे जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अच्छी बारिश के भी समाचार मिले. वहीं बारिश के साथ चलने वाली ठण्डी हवाओं ने मौसम को खुशनुमा कर दिया और ठण्डी हवाएं चलने लगी. वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में एक बार फिर से इन्द्रदेवता की मेहरबानी के बाद किसानों व पशुपालकों के चेहरे खिल उठे. ग्रामीण क्षेत्रों में सुखद बारिश से नदी व नालों में अच्छी पानी की आवक हुई.

कपिल सिब्बल ने आज एक बार फिर दी अटकलों को हवा, कहा- मेरे लिए पद नहीं, देश अहम है

किसानों ने राहत की सांस ली: 
वहीं खेत खलिहानों में पानी का भराव होने से किसानों ने राहत की सांस ली. इसी प्रकार जिला प्रशासन ने मौसम विभाग की सूचना पर अलर्ट जारी कर दिया. जिला प्रशासन ने आगामी दिनों में होने वाली आंधी, तूफान व बारिश की संभावनाओं को देखते हुए जिलेवासियों से सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं.  

और पढ़ें