मुश्किल में कनिका कपूर, लखनऊ पुलिस ने कसा शिकंजा

मुश्किल में कनिका कपूर, लखनऊ पुलिस ने कसा शिकंजा

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सोमवार को पुलिस टीम ने उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में उन्हें नोटिस दिया है. जिसके बाद से कनिका पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. नोटिस में लिखा गया है कि 30 अप्रैल को कनिका को बयान दर्ज कराने होंगे. जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है. 

Rajasthan Corona Updates: बीकानेर कोरोना मुक्त, 36 मरीज हुए स्वस्थ, 1 महिला की हो गई थी मौत

30 मार्च को हुआ था मामला दर्ज:
आपको बता दें कि 30 मार्च को लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस थाने में कनिका कपूर के ऊपर अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने, लपारवाही बरतने और कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद सार्वजनिक जगहों पर लोगों से मिलने के लिए मामला दर्ज किया गया था. नोटिस मिलने के बाद कनिका कपूर ने कहा है कि वह इस केस और संबंधित जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग करेंगी.

कोरोना से हुई ठीक, पुलिस ने कसा शिकंजा:
आपको बता दें कि 17 मार्च को कनिका कपूर में कोरोना वायरस के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था. 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया. अब वह स्वस्थ हैं तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

झालावाड़ हॉस्पिटल के 100 संविदा कर्मियों ने दिया इस्तीफा, कोरोना के चलते अनदेखी का लगाया आरोप

और पढ़ें