देहरादून Uttarakhand: लक्सर एसडीएम का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

Uttarakhand: लक्सर एसडीएम का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

Uttarakhand: लक्सर एसडीएम का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रूड़की के निकट मंगलवार को लक्सर की उपजिलाधिकारी संगीता कनौजिया के सरकारी वाहन की सामने से आ रहे एक ट्रक से भीषण टक्कर होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गईं जबकि उनके चालक की मौत हो गयी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोलानी पुल के पास लक्सर-रूड़की मार्ग पर आमने-सामने हुई यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि उपजिलाधिकारी को ​कार से निकाल कर तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया और ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार के जिलाधिकारी से पूरी जानकारी लेते हुए उपजिलाधिकारी के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिये हैं. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में वाहन चालक की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. उन्होंने कनौजिया के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी ईश्वर से कामना की. सोर्स- भाषा

और पढ़ें