ACE बिजनेस एंड इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड्स का हुआ ग्रैंड आयोजन, मलाइका अरोड़ा और अमीषा पटेल रहीं Chief Guest

मुंबई: ACE अवार्ड्स का 2022 संस्करण 27 नवंबर को हुआ, और यह सबसे भव्य आयोजन था. मुंबई के होटल सहारा स्टार में आयोजित हुए, इस कार्यक्रम में कई हस्तियां अपने बेहतरीन परिधान और फैशन में नजर आई. सभी निडर कंटेंट डेवलपर्स, साहसी रिस्क टेकर्स और मनोरंजन, खेल, इन्फ्ल्युअनसरस और कई इंडस्ट्रीज की सफलता का जश्न मनाने के लिए, प्रतिभाशाली सितारों ने अपनी स्टाइल के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत की. वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमीषा पटेल ने मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम की शोभा बढाई और योग्य उम्मीदवारों को सम्मानित किया.

ACE अवार्ड्स ने पुरस्कार विजेता हस्तियों को पुरस्कृत किया और उनकी सराहना की और साथ ही सकारात्मकता की भावना का प्रसार किया. पुरस्कार विजेताओं में चाहत खन्ना, निकिता रावल, पायल घोष के साथ ही कई और अभिनेता और प्रभावशाली लोग शामिल थे.

कार्यक्रम की आयोजक शैली लाथेर, जो खुद एक सफल entrepreneur हैं वह अब तक बीस से अधिक पुरस्कार जीत चुकीं हैं, उन्होंने कहा, “बिजनेस और शोबिज इंडस्ट्री ने पिछले कुछ वर्षों में काफी प्रगति की है. इस इंडस्ट्री के ग्राफ ने अपार सफलता दिखाई है और लोग इस में योगदान देते रहे है. ACE इन्फ्लुएंसर्स एंड बिजनेस अवार्ड्स एक पहल है जो भारतीय मनोरंजन और व्यावसायिक एजेंसियों और उनके लोगों को उनके काम और सभी इंडस्ट्रीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित करती है."

यह आयोजन सभी इंडस्ट्रीज के लिए एक बड़ी सफलता थी और इसमें कई शानदार भाषण भी सुनने को मिले, जिन्होंने व्यापार जगत को प्रेरित किया. ACE मौका देता है दूरदर्शी गो-गेटर्स, बहादुर चैंपियन और साहसी उद्यमियों को, जिस वजह से वह चैंपियन बने; उस लक्षयांक को हांसिल करने की यात्रा को, उनके चैंपियन बनाने वाले विचारो को, उनकी भविष्य की सोच को प्रदर्शित करने का.