VIDEO: जनसुनवाई कर रहे विधायक भरोसीलाल जाटव पर 3 बार फायरिंग, बाल-बाल बचे

VIDEO: जनसुनवाई कर रहे विधायक भरोसीलाल जाटव पर 3 बार फायरिंग, बाल-बाल बचे

हिंडौन सिटी(करौली): हिंडौन विधायक भरोसीलाल जाटव पर फायरिंग का मामला सामने आया है. एक युवक ने विधायक पर फायरिंग का प्रयास किया है. जिस समय फायरिंग की घटना हुई उस समय विधायक अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे. इसी दौरान युवक ने 3 बार फायरिंग का प्रयास किया. हालांकि इस घटना में विधायक भरोसी लाल जाटव बाल-बाल बच गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

अश्लील वीडियो क्लिपिंग मामले में पूर्व मुख्‍य सचेतक कालू गुर्जर की बढ़ी मुश्किलें, मामला दर्ज  

आरोपी घटना के बाद मौका स्थल से फरार:
वहीं, जानकारी मिलने पर ASP प्रकाशचंद भी विधायक आवास पर पहुंचे. ASP प्रकाशचंद ने विधायक से पूरे प्रकरण पर जानकारी ली है. जानकारी के अनुसार आरोपी  घटना के बाद मौका स्थल से फरार हो गया. इस दौरान विधायक आवास पर समर्थकों की भीड़ लग गई. हिंडौन डीएसपी और सीआई भी मौके पर मौजूद है. 

VIDEO: राजस्थान आवासन मंडल बनायेगा विधायकों के लिये नये बहुमंजिला फ्लेट्स 

कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा की: 
हिंडौन विधायक भरोसी लाल पर फायरिंग के प्रयास के मामले पर कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा की है. वहीं विधायक भरोसी लाल जाटव से दूरभाष पर फर्स्ट इंडिया ने वार्ता की. इस पर उन्होंने पुलिस पर निष्क्रियता के आरोप जड़े है. वहीं मंत्री ने कहा रमेश मीणा ने कहा कि विधायक आवास ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन का क्या हाल होगा?  मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों से वार्ता कर निर्देश दिए गए हैं. 

और पढ़ें