Live News »

विधायक रमेश मीणा ने ईवीएम सुरक्षा में सेंध लगने की जताई आशंका

विधायक रमेश मीणा ने ईवीएम सुरक्षा में सेंध लगने की जताई आशंका

सपोटरा(करौली)। विधायक रमेश मीणा ने ईवीएम की सुरक्षा में सेंध लगने की आशंका जताते हुए चौकसी का आग्रह किया है। उन्होंने अपनी मांग को लेकर सपोटरा चुनाव पर्यवेक्षक को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही अपने समर्थकों के साथ ई वी एम स्ट्रांग रूम स्थल पर निगरानी भी शुरू कर दी है। रमेश मीणा ने ज्ञापन में कलेक्टर की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए उन पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए है। 

मीणा ने ईवीएम स्टोर रूम के बाहर सीसी कैमरा लगाकर एलईडी डिस्प्ले पर उसको 24 घंटे दर्शाने का आग्रह किया है। रमेश मीणा ने बताया कि उन्होंने कलेक्टर की कार्यशैली को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी और निर्वाचन आयुक्त से शिकायत भी की लेकिन कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं हुई है।  सामान्य पर्यवेक्षक मीना के ज्ञापन पर एलइडी डिस्पले लगवाने का आश्वासन दिया है। 

और पढ़ें

Most Related Stories

VIDEO: करौली के सपोटरा थाने में जमकर छलके जाम, शराब की मस्ती का वीडियो हो रहा वायरल

करौली: जिले के सपोटरा थाने से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां जमकर जाम छलके हैं. थाने पर पुलिसकर्मियों ने होली खेलने के दौरान जाम खोले. इसके साथ ही डीजे की धुन पर बोतलें छलकाते हुए ठुमके भी लगाए. इस दौरान बाहरी लोग भी शराब पार्टी में शामिल रहे. अब थाने में शराब की मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद सबसे बड़ा सवाल तो यह खड़ा हो रहा है कि जब थाने में यह हाल है तो आमजन में इसको लेकर क्या संदेश जाएगा? 
 

युवक की अवैध बजरी लदे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत, रोशनी बनकर पहुंचे कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा

युवक की अवैध बजरी लदे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत, रोशनी बनकर पहुंचे कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा

करौली: सपोटरा थाना क्षेत्र के इलाके में बहाडी का पुरा निवासी कालू मीना की अवैध बजरी लदे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई. परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूट गया लेकिन कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा इस परिवार के लिए संभल और रोशनी बनकर पहुंचे. मंत्री के गांव पहुंचते ही महिलाएं बिलख पड़ी. मंत्री ने मृतक के भाई को गले लगाया और पुत्र को गोदी में बैठा कर दुलार किया.

पंचायत चुनावों से जुड़ी बड़ी खबर, राज्य सरकार के सभी नोटिफिकेशन पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर

आधा दर्जन सरपंचों ने भी करीब डेढ़ लाख रुपए की सहायता राशि दी:
इस दौरान मंत्री रमेश मीणा और कलेक्टर डॉ एम एल यादव ने मृतक कालू की पत्नी भमरो बाई को ₹100000 की आर्थिक सहायता का चेक सौंपा. वही मंत्री ने स्वयं की ओर से ₹51000 की नगद राशि प्रदान की मंत्री की प्रेरणा से आधा दर्जन सरपंचों ने भी करीब डेढ़ लाख रुपए की सहायता राशि दी. इस दौरान ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने अवैध बजरी लदे वाहनों से आए दिन दुर्घटना होने की शिकायतें करते हुए पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाए.

राजस्थान विधानसभा का आगामी सत्र, सत्ताधारी दल कांग्रेस की तैयारियां तेज

मंत्री ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया:
मंत्री ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया. साथ ही कलेक्टर और पुलिस अधिकारियों को अवैध ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश दिए. मंत्री ने कहा कि ओवरलोड वाहनों से लोगों की जान जाए यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. दोषी अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी. 

Open Covid-19