VIDEO: विधायक खरीद फरोख्त से जुड़ा प्रकरण, आरोपी संजय जैन के ठिकानों पर ACB के छापे

VIDEO: विधायक खरीद फरोख्त से जुड़ा प्रकरण, आरोपी संजय जैन के ठिकानों पर ACB के छापे

जयपुर: राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच विधायक खरीद-फरोख्त प्रकरण में आरोपी संजय जैन के ठिकानों पर ACB छापे मार रही है. कोर्ट से सर्च वारंट लेकर ACB जयपुर, बीकानेर और लूणकरणसर सहित कई जगहों पर छापेमारी की. छापेमारी की DG आलोक त्रिपाठी व ADG दिनेश एमएन मॉनिटरिंग कर रहे हैं. फिलहाल ACB संजय जैन के आवास व दफ्तर पर सर्च चल रही है साथ ही संजय जैन के पैतृक आवास लूणकरणसर में भी ACB का सर्च अभियान जारी है. संजय जैन अभी 4 दिन ACB रिमांड पर है. 

VIDEO: भारतीय पर्यटकों पर सरकार का फोकस, नई सोच के साथ बनाई जा रही पर्यटन नीति 

टीम ने पड़ोसियों से चाबी लेकर घर का ताला खोला:
आज सुबह एसीबी की टीम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश पूनिया के नेतृत्व में संजय के घर पहुंची. उस समय संजय के घर पर कोई नहीं था. इस पर टीम ने पड़ोसियों से चाबी लेकर घर का ताला खोला. पड़ोसियों से पूछताछ में सामने आया कि संजय यहां कम ही आता था. वह कई सालों से जयपुर शिफ्ट हो गया था. 

Coronavirus in India: पिछले 24 घंटे में 61537 नए मामले सामने आए, 933 लोगों की मौत 

एसओजी की एफआर से नेताओं को राहत: 
राज्य की कांग्रेस सरकार में जारी सियासी संकट के बीच शुक्रवार को एसओजी ने शुक्रवार को राजद्रोह, आपराधिक षडयंत्र की धाराओं में दर्ज तीनों मामलों में कोर्ट में एफआर पेश की. मतलब, इस मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, बागी विधायक भंवर लाल शर्मा एवं विश्वेंद्र सिंह और 13 निर्दलीयों को सीधे तौर पर बड़ी राहत मिल गई है. 

और पढ़ें