विधायक खरीद-फरोख्त प्रकरण: मुझे धमकी दे रहे, मेरे खिलाफ विशेषाधिकार हनन लाएंगे- महेश जोशी

जयपुर: राजस्थान में राज्यसभा चुनावों के बाद एक बार फिर सियासी पारा उफान पर है. लगातार विधायकों की खरीद-फरोख्त का प्रकरण में आरोप-प्रत्यारोप जारी है. अब मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने कहा कि मुझे धमकी दे रहे हैं, मेरे खिलाफ विशेषाधिकार हनन लाएंगे. कटारिया जी-पूनिया जी विशेषाधिकार हनन लेकर तो आए. CM के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव उनकी बौखलाहट का परिचायक है. फिर भी हम स्वागत करते हैं, संवैधानिक प्रक्रिया का जवाब देंगे. 

विधायक खरीद-फरोख्त प्रकरण में भारत भाई और अशोक सिंह से पूछताछ करेगी SOG  

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के बयानों पर पलटवार:
इसके साथ ही डॉ. महेश जोशी ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के बयानों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार जांच एजेंसियों को प्रभावित नहीं कर रही है. ये कार्य बीजेपी राज में होता था. SOG की जांच निष्पक्ष और प्रभावी ढंग से हो रही है. मुझे भी बयान देने के लिए बुलाया गया है. हम तो इसलिये आगाहै क्योंकि पड़ोसी राज्यों में बीजेपी ने क्या किया यह सबकों पता है. 

जिसका ईमान डिग जाये वो कांग्रेसी नहीं:
इसके साथ ही मुख्य सचेतक ने कहा कि किसी भी कांग्रेसी का ईमान नहीं डिगेगा, जिसका ईमान डिग जाये वो कांग्रेसी नहीं. इस बात का मुझे पूरा भरोसा है. बता दें कि डॉ. महेश जोशी को भी SOG ने नोटिस जारी किया है. SOG ने महेश जोशी को बयान देने के लिए बुलाया है. 

प्रदेश की राजनीति में बढ़ती हलचल ! 26 कांग्रेस विधायकों ने भाजपा पर लगाया सरकार को अस्थिर करने का आरोप 

2 मोबाइल नम्बर की बात में कई बड़े खुलासे:
SOG की FIR में कांग्रेस व निर्दलीय विधायकों को 20-25 करोड़ का प्रलोभन देने की बात भी सामने आई है. 2 मोबाइल नम्बर की बात में कई बड़े खुलासे हुए हैं. प्रदेश में नया मुख्यमंत्री बनाने की भी बात हुई है. भाजपा का कहना है कि CM हमारा होगा और उप मुख्यमंत्री को केन्द्र में मंत्री बना दिया जाएगा. उप मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे के बारे में भी इन मोबाइल पर बात हुई है. 

और पढ़ें