विधायक पति ने दी पटवारी को धमकी, ऑडियो वायरल

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/07 01:28

कामां(भरतपुर)। कामां से दो बार कांग्रेस विधायक जाहिदा खान के पति जलीस खान  जो कामां पंचायत समिति के पूर्व प्रधान भी हैं उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है । ऑडियो में पूर्व प्रधान एक पटवारी को धमकी दे रहे हैं, लेकिन जब जलीस खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा यह सब उनके विरोधियों की साजिश है जबकि वह जनसेवक हैं और जनता की सेवा करते हैं । 

साथ ही कामां विधानसभा क्षेत्र में कुछ सरकारी कर्मचारी ग्रामीण गरीब और दीन दुखियों का शोषण करते हैं उनसे पैसे लेते हैं उनका काम नहीं करते हैं इनकी कई बार शिकायत भी आ चुकी है और हम प्रयास करते हैं कि गरीबों को उनका हक और उनका काम समय पर हो जाए लेकिन कुछ पटवारी अपने मनमाने और हठधर्मिता के चलते गरीब लोगों को परेशान करते हैं । ऑडियो में धमकी का मामला सामने आया है दरअसल मैंने उस पटवारी से बात नहीं की है हां इतना जरूर है कि पीड़ित व्यक्ति ने उस पटवारी की शिकायत की थी जिस पर उसका फोन आया और मेरे ऑफिस के किसी आदमी ने उस पटवारी को पीड़ित व्यक्ति का काम करने के लिए कहा था लेकिन मैं उस समय ऑफिस में नहीं था और यदि  कोई धमकी दी गई है तो उसकी जांच करवा ली जाएगी ।

मिली जानकारी के अनुसार पहाड़ी तहसील के गांव अलीमपुर निवासी इमरान अपने खाद्य सुरक्षा आवेदन पत्र पर पटवारी के पास रिपोर्ट कराने के लिए गया था जिस पर पटवारी ने रिपोर्ट करने व काम कराने के बदले सुविधा शुल्क की मांग की थी जिस पर सुविधा शुल्क ना देने पर अभद्रता पूर्व बात की गई जिस पर पीड़ित व्यक्ति में पूर्व प्रधान जलीस खान के ऑफिस में फोन करके पटवारी की शिकायत की थी लेकिन उस समय पूर्व प्रधान अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे कार्यालय के किसी अन्य व्यक्ति द्वारा उससे बात की गई थे।

...देवेंद्र भट्टाचार्य फर्स्ट इंडिया न्यूज़ कामां भरतपुर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in