भिंड मप्र : एक ही परिवार के चार सदस्य फांसी के फंदे पर झूलते मिले; तीन की मौत, एक को बचाया गया

मप्र : एक ही परिवार के चार सदस्य फांसी के फंदे पर झूलते मिले; तीन की मौत, एक को बचाया गया

मप्र : एक ही परिवार के चार सदस्य फांसी के फंदे पर झूलते मिले; तीन की मौत, एक को बचाया गया

भिंड (मप्र): मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक गांव में शनिवार सुबह एक ही परिवार के चार सदस्य अपने घर में फांसी के फंदे पर झूलते मिले, जिनमें से तीन की मौत हो गई और एक को बचा लिया गया है. गोहद के अनुविभागीय अधिकारी राजेश सिंह राठौर ने बताया कि यह घटना भिंड जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर गोहद पुलिस थानांतर्गत ग्राम कठुआ गुर्जर में हुई.

उन्होंने कहा कि आज सुबह करीब 8 बजे धर्मेंद्र गुर्जर (28), उसकी पत्नी अमरेश (25) एवं उनके बेटे निशांत (12) के शव उनके घर में फांसी के फंदे पर झूलते मिले, जबकि उनकी बेटी मीनाक्षी (8) भी फांसी पर लटकी मिली, लेकिन उसकी सांसें चल रही थीं और उसे उपचार के लिए ग्वालियर के एक अस्पताल ले जाया गया है.

राठौर ने बताया कि घर के एक बड़े कमरे की छत के कुंडे से इन सबके गले में रस्सी लगी हुई पाई गई थी और अंदर से दरवाजे बंद थे. उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस एवं पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और चारों लोग लटके हुए मिले. राठौर ने बताया कि इस सामूहिक आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चला है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है.(भाषा) 

और पढ़ें