सांसद मनोज राजोरिया ने आंगनबाड़ी केंद्र का किया उद्घाटन

सांसद मनोज राजोरिया ने आंगनबाड़ी केंद्र का किया उद्घाटन

टोडाभीम(करौली): सांसद मनोज राजोरिया आज एक दिवसीय दौरे पर टोडाभीम रहे. सर्वप्रथम मनोज राजोरिया भीम पैलेस पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और उसके बाद साकरवाड़ा ग्राम पंचायत के असरो गांव में आंगनबाड़ी केंद्र का उद्घाटन किया. आंगनबाड़ी उद्घाटन के बाद आओ सुनिश्चित करें कार्यक्रम में सांसद ने उपस्थित लोगों सम्बोधित किया. 

सांसद द्वारा आंगनबाड़ी केंद्र में पौधे भी लगाए: 
इस मौके पर ग्रामीणों ने सांसद मनोज राजोरिया का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं सांसद द्वारा आंगनबाड़ी केंद्र में पौधे भी लगाए वहीं सांसद द्वारा कई योजनाओं को भी बताया गया. इस मौके पर आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे. गुर्जरों की ढाणी असरों के लोगों द्वारा सांसद मनोज राजोरिया को पानी की व्यवस्था कराने के लिए ज्ञापन दिया गया. इस अवसर पर सांसद ने कहा स्वच्छ भारत के तहत स्वच्छता पर ध्यान देना चाहिए.

क्षेत्र के विकास पर पूरा ध्यान दिया जाएगा:  
वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद राजोरिया ने कहा कि इस बार क्षेत्र के विकास पर पूरा ध्यान दिया जाएगा और टोडाभीम ही नहीं प्रत्येक विधानसभा में विकास को लेकर भरपूर कार्य किए जाएंगे. अपने संबोधन में डॉ राजोरिया ने टाटा ट्रस्ट द्वारा आंगनबाड़ी केंद्रों की बदली जा रही तस्वीर को लेकर उन्होंने उनका बहुत आभार व्यक्त किया. वहीं कार्यक्रम के दौरान अचानक बारिश आने से सांसद मनोज राजोरिया छाते लेकर बारिश से बचते हुये नजर आये व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व अन्य लोग छातो के नीचे ढके हुए नजर आये. 
 

और पढ़ें