IPL 2021: MS धोनी ने कहा, प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मायने रखता है

IPL 2021: MS धोनी ने कहा, प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मायने रखता है

IPL 2021: MS धोनी ने कहा, प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मायने रखता है

शारजाह: चेन्नई सुपर किंग्स ने 11वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) प्लेऑफ में जगह बनायी है लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि इस बार का प्रदर्शन अधिक मायने रखता है क्योंकि पिछले साल टीम पहली बार इस मुकाम पर पहुंचने में नाकाम रही थी. चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट हराकर प्लेऑफ में प्रवेश किया. उसके 11 मैचों में 18 अंक हो गये हैं.

धोनी ने मैच के बाद कहा कि यह (प्लेऑफ में पहुंचना) बहुत मायने रखता है क्योंकि पिछली बार मैच के बाद मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते है. हमें उससे सबक मिला था. खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को पूरा श्रेय जाता है. सनराइजर्स पर जीत का श्रेय उन्होंने गेंदबाजों को दिया जिन्होंने विरोधी टीम को सात विकेट पर 134 रन ही बनाने दिये. धोनी ने कहा कि यह ऐसा विकेट नहीं था जिस पर गेंद अधिक टर्न ले रही हो या रुककर आ रही हो. गेंदबाजों ने अपनी गति और लेंथ में अच्छी तरह से बदलाव किया. मैच से पहले मैंने यही बात की थी और उन्होंने रणनीति पर अच्छी तरह से अमल किया.

सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि यदि उनके बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी संभाली होती और अच्छे रन बनाये होते तो परिणाम भिन्न होता. विलियमसन ने कहा कि हमने पर्याप्त रन नहीं बनाये थे. इसके बावजूद हमने कड़ी टक्कर दी. पावरप्ले के आखिर में हमारा स्कोर 40 रन के करीब था. निचले मध्यक्रम के बल्लेबाजों की मदद से हम थोड़ा सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमें देखना होगा कि मैच कैसे जीतने है. चेन्नई ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन आखिर में हम 10-15 रन पीछे रह गये. फिर से हमारे नाम पर जीत दर्ज नहीं हो पायी. जोश हेजलवुड ने 24 रन देकर तीन विकेट लिये और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया. सोर्स- भाषा

और पढ़ें