दुबई केकेआर पर जीत के बाद भी झलका धोनी का दर्द, आखिरी 12 घंटों को बताया सबसे दर्दनाक 

केकेआर पर जीत के बाद भी झलका धोनी का दर्द, आखिरी 12 घंटों को बताया सबसे दर्दनाक 

केकेआर पर जीत के बाद भी झलका धोनी का दर्द, आखिरी 12 घंटों को बताया सबसे दर्दनाक 

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स का अभियान इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में भले ही सोमवार को केकेआर के जीतने पर खत्म हो जायेगा लेकिन महेंद्र सिंह धोनी चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी इन आखिरी दर्दनाक 12 घंटों के हर पल का आनंद लें.

बचे हुए दोनों मैच जीतने पर भी चेन्नई के होंगे 12 अंकः 
केकेआर के 12 अंक हैं और सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीतने पर उसके 14 अंक हो जायेंगे. मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के 14 अंक हैं. चेन्नई अगले दोनों मैच जीतने पर भी 12 अंक ही ले सकेगी.

अगर आप क्रिकेट का मजा नहीं ले रहे हैं तो यह क्रूर और दर्दनाक हो सकता हैः
धोनी ने मैच के बाद कहा कि अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर दुख होता है. टूर्नामेंट में हमारे आखिरी दर्दनाक 12 घंटे बचे हैं. हमें इसका पूरा मजा लेना है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिये कि अंकतालिका में हम कहां हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप क्रिकेट का मजा नहीं ले रहे हैं तो यह क्रूर और दर्दनाक हो सकता है. मैं अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं.

धोनी ने की इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनेर और बल्लेबाज गायकवाड़ की तारीफः
आरसीबी पर आठ विकेट से मिली जीत में चेन्नई के खिलाड़ियों ने जैसा प्रदर्शन किया, धोनी पूरे टूर्नामेंट में उनसे वैसा ही खेल चाहते थे. उन्होंने कहा कि यह परफेक्ट प्रदर्शन में से एक था. सभी ने रणनीति पर अमल किया. हमने विकेट लिये और उन्हें कम स्कोर पर रोका. उन्होंने किफायती गेंदबाजी करने वाले स्पिनर इमरान ताहिर और मिशेल सेंटनेर के अलावा बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ की भी तारीफ की.
सोर्स भाषा

और पढ़ें