विदिशा (मप्र) Madhya Pradesh: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, 1 बच्चे समेत 6 लोगों की मौेके पर मौत

Madhya Pradesh: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, 1 बच्चे समेत 6 लोगों की मौेके पर मौत

Madhya Pradesh: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, 1 बच्चे समेत 6 लोगों की मौेके पर मौत

विदिशा (मप्र): मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में तेज गति से आ रही एक कार ने सड़क किनारे बैठे छह लोगों को कुचल दिया, जिससे एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. 

शमशाबाद पुलिस थाना प्रभारी पंकज गीते ने बताया कि यह घटना विदिशा जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर करमेड़ी-भन्नाखेड़ा गांव के समीप शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि को हुई. उन्होंने बताया कि जब कार ने इन लोगों को कुचला, तब ये लोग दो मोटरसाइकिलों में हुई भिड़ंत के बाद इनमें सवार कुछ लोगों के घायल होने पर सड़क किनारे बैठे थे. 

वाहन चालक की तलाश जारी: 
गीते ने बताया कि इन लोगों को कुचलने के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया.  उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नितिन यादव (11), हरनाथ सिंह (40) और गोपाल सिंह (32) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनमें से दो लोगों को भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीसरे का नजदीक के ही एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात वाहन एवं उसके चालक की तलाश जारी है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें