ठाणे Maharashtra: किशोरी के अपहरण और बलात्कार के आरोप में पश्चिम बंगाल का 27 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

Maharashtra: किशोरी के अपहरण और बलात्कार के आरोप में पश्चिम बंगाल का 27 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

Maharashtra: किशोरी के अपहरण और बलात्कार के आरोप में  पश्चिम बंगाल का 27 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

ठाणे: ठाणे पुलिस ने महाराष्ट्र में दो साल पहले एक किशोरी का अपहरण करने के बाद कथित तौर पर उससे बलात्कार करने के आरोप में पश्चिम बंगाल के एक 27 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

हिल लाइन पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण सारिपुत्र ने बताया कि आरोपी जो यहां उल्हासनगर बस्ती में राजमिस्त्री के रूप में काम करता था, ने कथित तौर पर किशोरी का उसके घर के पास से अपहरण किया और उसे पश्चिम बंगाल में अपने पैतृक स्थान पर ले गया, जहां वह खेती करता था. इसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और किशोरी, जिसका अब एक बच्चा है दोनों को मंगलवार को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया:

अधिकारी ने बताया कि हाल ही में, एक गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिस दल ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के बुरवान गांव में आरोपी और पीड़िता का पता लगाया. अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और किशोरी, जिसका अब एक बच्चा है दोनों को मंगलवार को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोर्स-भाषा  

और पढ़ें