औरंगाबाद, महाराष्ट्र Maharashtra: एक साल से लापता शख्स का शव खेत से बरामद, आऱोपी ने नाजायज संबंधों का राज खुलने के डर से की हत्या

Maharashtra: एक साल से लापता शख्स का शव खेत से बरामद, आऱोपी ने नाजायज संबंधों का राज खुलने के डर से की हत्या

Maharashtra: एक साल से लापता शख्स का शव खेत से बरामद, आऱोपी ने नाजायज संबंधों का राज खुलने के डर से की हत्या

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से हाल ही में एक शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि ये शव पिछले साल अक्टूबर से लापता चल रहे 29 वर्षीय व्यक्ति का है, जिसे एक खेत से बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया है कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आरोपियों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने शनिवार रात खेत से शव बरामद किया है. हैरत की बात ये है कि मृतक की हत्या इस कारण कर दी गई है क्योंकि वो आरोपी औऱ गांव की एक महिला के नाजायज संबंधों के बारे में जान गया था.

29 वर्षीय गणेश दामोदर मिसाल अमलनेर गांव का रहनेवाला था और वह पिछले साल से लापता चल रहा था. परिवार ने गंगापुर पुलिस थाने में 10 अक्टूबर, 2019 को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने दो लोगों से हाल में पूछताछ की थी, जिन्होंने पिछले साल पांच अक्टूबर को एक खेत में रस्सी की मदद से मिसाल का गला दबाकर हत्या करने का दोष स्वीकार कर लिया है. 

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपियों का कहना है कि उन्होंने मिसाल की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह गांव की एक महिला से आरोपियों में से एक व्यक्ति के अवैध संबंध के बारे में जानता था. जिसके बाद हर कोई अवाक् रह गया है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है. औरंगाबाद पुलिस अधीक्षक मोकशादा पाटिल ने इस मामले की गुत्थी को सुलझाने वाले गंगापुर पुलिस की टीम को 15,000 रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें