मुंबई Maharashtra: सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, अबतक चार पकड़े गए

Maharashtra: सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, अबतक चार पकड़े गए

Maharashtra: सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, अबतक चार पकड़े गए

मुंबई: मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी इलाके में महिला के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोप है कि शनिवार तड़के 19 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया.

शिवाजी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को शनिवार देर रात पकड़ा गया था जबकि नाबालिग आरोपी को गोवंडी से एवं दूसरे आरोपी को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया. इनकी गिरफ्तारी के साथ पुलिस अबतक मामले में दो नाबालिग सहित चार लोगों को पकड़ चुकी है. उन्होंने बताया कि दो आरोपियों की पहचान साजिद मलिक और रमजान कुरैशी के तौर पर की गई है. पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला केटरर (खानपान प्रबंधन) का काम करती है और जब वह काम कर घर लौट रही थी तभी आरोपियों में से एक उसके पास पहुंचा और कहा कि वह काम के सिलसिले में बात करना चाहता हैं. 

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को झुग्गी बस्ती में बने एक कमरे में ले गए जहां पर उसने और उसके दोस्तों ने महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई. सोर्स- भाषा

और पढ़ें