close ads


टोंक में बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी महेंद्र उर्फ धौल्या 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

टोंक में बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी महेंद्र उर्फ धौल्या 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

टोंक: टोंक में 6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी महेंद्र उर्फ धौल्या को  कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. आरोपी को पॉक्सो एक्ट में पेश किया गया. वहीं इससे पहले आरोपी को कोर्ट में लाते समय वकीलों ने उससे मारपीट का प्रयास किया. इस दौरान आरोपी को बचाने के प्रयास में पुलिस और वकील आमने-सामने हो गए. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी को कोर्ट के अंदर लेकर गई. 

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही किया मामले का खुलासा: 
बता दें कि इससे पहले पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपी महेंद्र उर्फ धौल्या मीना को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया था. 

स्कूल बेल्ट से गला घोटकर बच्‍ची की हत्या:
दरअसल आरोपी ट्रक ड्राइवर बच्ची के गांव में ही रहता है. स्नीफर डॉग की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंची है. पुलिस ने आधिकारिक तौर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस मामले में खुलासा भी किया है. बता दें कि दरिंदगी की इस वारदात में महज 6 साल की मासूम छात्रा से रेप करने के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर बच्‍ची की हत्या कर दी गई. मासूम का शव रविवार को बबूल की घनी झाड़ियों में पड़ा मिला. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में जमकर आक्रोश फैल गया. पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. वारदात के बाद बच्ची के कपड़ों पर काफी खून भी मिला था. 

और पढ़ें