पिता कृष्णा के निधन से टूट चुके महेश बाबू काम पर लौटे, फोटो शेयर कर मचाई खलबली

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू(Mahesh Babu) ने हाल ही में अपने पिता कृष्णा घट्टामनेनी(Krishna Ghattamaneni) को हमेशा के लिए खो दिया. उनके पिता 79 साल के थे. बता दें कि 14 नवंबर को कृष्णा को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, हालांकि वे जिंदगी से जंग हार गए.

पिता की मौत से महेश बाबू पूरी तरह टूट गए थे, और इसका जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पिता को डेडिकेट करते हुए एक पोस्ट में किया था. हालांकि अब वे स्ट्रॉन्गली कमबैक कर चुके हैं.

जी हां!!! महेश बाबू ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक शानदार फोटो शेयर की और इसी के जरिए उन्होंने बताया कि वे काम पर वापस आ गए हैं. महेश बाबू के काम पर वापस आने की खबर सुन फैंस खुशी से चहक उठे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस की खुशी देखते बन रही है. वहीं उन्होंने अपनी जो तस्वीर शेयर की है, उसने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है, वाकई महेश बाबू का डैशिंग लुक देखते बन रहा है.

बताते चलें कि महेश बाबू के पिता कृष्णा से पहले इसी साल जनवरी महीने में सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का निधन हो गया था, इसके बाद सितंबर में उनकी मां इंदिरा देवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक ही साल में महेश बाबू के सर से माँ-बाप और भाई तीनों का छाया छिन गया. महेश और उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था.