महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू(Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी(Krishna Ghattamaneni) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके निधन की खबर से पूरे साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. बता दें कि महेश बाबू के पिता कृष्णा एक जाने-माने अभिनेता थे, उन्हें इंडस्ट्री में सुपरस्टार कृष्णा के नाम से जाना जाता था.

बताया जा रहा है कि 14 नवंबर को कृष्णा को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था और उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन के बाद से ही फैंस के साथ-साथ सितारे और आमजन भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इंडस्ट्री के तमाम कलाकार सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं. बताते चलें कि महेश बाबू के पिता कृष्णा से पहले सितंबर में उनकी मां इंदिरा देवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक ही साल में महेश बाबू के सर से माँ-बाप दोनों का छाया छिन गया. महेश और उनका परिवार पूरी तरह टूट गया है.

वहीं कृष्णा घट्टामनेनी के काम के बारे में आपको बताए तो उन्होंने करीब 350 फिल्मों में भी काम किया है. एक्टिंग के साथ ही वह एक डायरेक्टर और फिल्ममेकर भी रह चुकें हैं. अपने समय में कृष्णा बेहद ही पॉपुलर एक्टर हुआ करते थे. साल 2009 में उन्हें पद्म-भूषण से भी सम्मानित किया गया था.